madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही लहराएगा 51 फीट का ध्वज

सरदारपुर/धार। (जितेंद्र जैन) अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को होने वाली श्रीराम मन्दिर में ऐतिहासिक प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर दसाई नगर में काफी उत्साह का माहौल बनता जा रहा हैं।

अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के शुभ अवसर पर दसाई नगर को केसरिया ध्वज से सजाया जाएगा। साथ ही साथ नगर के शाहिद आजाद चौक पर 51 फीट ऊंचे भगवा ध्वज की स्थापना की जाएगी। शनिवार को शहीद भगतसिह क्रान्तिसेना द्वारा शहीद आजाद चौक पर 51 फीट ध्वज की स्थापना हेतु भूमि पूजन का विशाल आयोजन किया गया।

आयोजन के प्रारम्भ में मांगीलाल मारु, नरेन्द्र पंवार, मुकेश केवलजी, विष्णु पाटील, राकेश नाहर, राजेश खडीवाला, राजेन्द्र मारु, अनिल कानाभोपा, मांगीलाल पाटीदार,सुनिल पाटीदार द्वारा भेरुजी का पूजन कर चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

इसके पश्चात ध्वज स्थापना स्थान का भूमि पूजन किया गया।
शहीद भगतसिह क्रान्तिसेना समिति ने बताया कि 21 जनवरी की रात्रि में विशाल भजन संध्या के साथ ही 22 जनवरी को प्रात: विषाल ध्वज की स्थापना की जावेगी।

आपको बता दें की नगर में यह पहला अवसर है कि इतना विषाल ध्वज लहरायेगा, साथ ही इस पावन अवसर पर संपूर्ण नगर को केसरिया ध्वज से भी सजाया जायेगा। आयोजन में अंकित मोदी, श्रीराम पाटीदार, सुनिल विष्वकर्मा, राहुल पाटीदार, आयुष मारु, रीतिक पाटीदार, दीपक पाटीदार, गौरव पाटीदार हर्ष माण्डलिक योगेष पंवार, आदित्य राठोर, सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

अंत में आभार विष्णु पाटील द्वारा व्यक्त किया गया।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love