madhyabharatlive

Sach Ke Sath

BJP celebrated its foundation day at 1879 booths in the district.

BJP celebrated its foundation day at 1879 booths in the district.

भाजपा ने जिले के 1879 बूथों पर मनाया स्थापना दिवस

भाजपा नेता और जनप्रतिनिधि पहुंचे अनेक बूथों पर।

संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कोईं कसर नही छोडूंगी – सावित्री ठाकुर।

धार। भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी  ने भाजपा के स्थापना दिवस पर जिले के बदनावर विधानसभा की ग्राम पंचायत मुराड़का बूथ क्रमांक 192 पर कहा कि 06 अप्रेल 1980 को भाजपा की स्थापना हुईं। पं.दीनदयाल उपाध्याय एवं डाॅ.श्यामाप्रसाद मुखर्जीं के अंत्योदय एकात्मवाद विचार धारा को लेकर गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकारों ने कोईं कसर नही छोड़ी। हमारा लक्ष्य है अंतिम छोर तक के व्यक्ति को आगे की पंक्ति में खड़ा करना।

उन्होनें कहा कि भारतीय जनसंघ के प्रेरणास्त्रोत डाॅ.श्यामा प्रसाद मुखर्जीं ने कश्मीर के लिए अपना बलिदान दे दिया,और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने एक झटके में धारा-370 उखाड़ फेंककर डाॅ.मुखर्जीं जो की श्रद्वांजलि देने का कार्यं किया।उन्होनें कहा कि 2014 से पहले भारत और 2024 का भारत की हम कल्पना करेंगे श्री मोदी जी के नेतृत्व में हर गरीब के लिए अनेकों योजनाओं के माध्यम से विकास कार्यों को आगे बढ़ाया गया।

मनावर विधानसभा बकानेर मंडल ग्राम पंचायत कोठड़ा के स्थापना दिवस पर भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर ने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लड़ रहे है भारत हमारा समृद्व बने इसके लिए तीसरी बार होने जा रहे चुनाव में उन्हें ताकत देने का काम करें। उन्होनें कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत की प्रतिबद्वता के बीच है। कांग्रेस विकास का झूठा ढिढोला पीटती रही,और भाजपा की केन्द्रीय सरकार का नेतृत्व कर रहे नरेन्द्र मोदी जैसे महान मानव को ताकत देने की जरूरत है,जो कि 4 करोड़ पक्के मकान प्रधानमंत्री आवास  योजना के लिए,14 हजार करोड शौचालय का निर्माण 25 करोड से अधिक लोगों को गरीबी रेखा से निकालकर उनको समृद्व बनाया गया।

BJP celebrated its foundation day at 1879 booths in the district.
BJP celebrated its foundation day at 1879 booths in the district.

ऐसी अनेकों योजनायें है, जिन्होनें हर गरीब की तस्वीर को बदलकर विकास की दिशा से जोड़ने का कार्यं किया है। उन्होनें स्थापना दिवस पर कहा कि नरेन्द्र मोदी की आंधी को वोट के माध्यम से हम सबको बदलना है, प्रचंड बहुमत के साथ आपकी बहन को आप सबका आशीर्वांद मिलें,और दिल्ली में सांसद बनकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में उनका सहयोग हो।

न भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल ने कुक्षी विधानसभा ग्राम डेहर बूथ क्रमांक 192 पर कहा कि भाजपा का लक्ष्य हर गरीब की सेवा करना और विकास की दिशा से जोड़ने का है। भारतीय जनसंघ से लेकर भाजपा संगठन के महापुरूषों ने वटवृक्ष को आगे बढ़ाने का काम किया। आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी विचारधारा को लेकर राष्ट्र के विकास के लिए कोईं कसर नही छोडी है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि भाजपा ने जिले के 1879 बूथों पर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया। भाजपा नेता और जनप्रतिनिधि,जिला पदाधिकारी विधानसभा प्रभारी संयोजक सभी मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी पहुंचे अनेक बूथों पर पहुंचकर बुथ विजय अभियान के 10 संगठन करणीय कार्य की जानकारी दी। जिले में विधायक कालू सिंह ठाकुर, भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभु राठौर,विनोद शर्मा,रमेश धाड़ीवाल,दिलीप पटोंदिया, मोहन भायल जिला पंचायत अध्यक्ष सरदार सिंह मेड़ा,वेलसिंह भूरिया शिवराम कन्नौज पूर्व विधायक सहित अनेक जनप्रतिनिधि अपने अपने चयनित बूथों पर जाकर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया।

Spread the love