madhyabharatlive

Sach Ke Sath

पुलिस के पाले में गिरी सोने की गेंद, नकली सोने के बिस्किट का मामला

पुलिस को नकली सोने के बिस्किट बेचने वाले आरोपियों को पकड़ने में मिली बडी सफलता।

सरदापुर/धार। थाना अमझेरा की दसाई चौकी अंतर्गत फरियादी बलराम पिता कृपाराम पाटीदार उम्र 40 साल निवासी दसाई के साथ तीन व्यक्ति अजरूद्दीन पिता कमाउदीन निवासी बाग, साहब पिता इकबाल खान नियागद, आसीफ पिता युसुफ निवासी मनावर को घटना स्थल ग्राम घटोदा पेट्रोल पम्प के आगे पुलिया के पास कार MP-09 CU-8777 से पहुंचे ओर उतरकर फरियादी बलराम को सोहेब ने बोला कि मुझे पाँच सोने के बिस्किट मिले है। मुझे बेचना है फिर एक नकली सोने का बिस्किट कि किमत एक लाख रुपये बताई व एक नकली सोने का बिस्किट फरियादी को दिया व फरियादी ने 5000/- रूपये सोदे के अजरुद्दीन को दिये बोले कि कल चार सोने के बिस्किट वापस लेकर आएंगे।

फरियादी को दिया उक्त सोने का बिस्किट को फरियादी ने रगड़ कर देखा तो सोने का ना होकर नकली पीतल की धातु पर सोने जैसी नकली परत चढ़ी होकर नकली निकला।

उक्त घटना में फरयादी गाँव के रविशंकर पाटीदार व कृष्णा पाटीदार को लेकर गया व तीनो व्यक्ति के कार से आने पर परिवादी उक्त तीनो व्यक्तियों को चोकी पर लेकर आया। फरियादी बलराम पाटीदार के साथ उक्त तीनो व्यक्तियों द्वारा नकली सोने का बिस्किट बेचकर जालसाजी कर धोखा करना पाया गया।

थाना अमझेरा पर अपराध क्रमांक 453/2023 धारा 420, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

आरोपी आसीफ पिता युसुफ मुसलमान निवासी मनावर से होण्डाई आई ट्वेन्टी कार MP-09 CU-87775000/- रुपये जम कर आरोपीयो को गिरफ्तार किया गया है। अजरूद्दीन व सोहेब को माननीय न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी आसीफ को पुलिस रिमाण्ड पर लेकर आगे कि विवेचना कि जा रही है।

Spread the love