madhyabharatlive

Sach Ke Sath

रेत परिवहन पर अनुविभागीय अधिकारी की बड़ी कार्रवाई

अनुविभागीय अधिकारी द्वारा 5 डंपरों को पकड़ा, लगाया जुर्माना चालानी कार्रवाई की गई।

सरदारपुर/धार। तहसील के रिंगनोद में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राहुल सिंह चौहान ने बालू रेती से भरे 5 डंपरों को पकड़ा और जुर्माने की कार्रवाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिंगनोद – भोपावर मार्ग काफी जजर्र हो चुका है और यहां पर भारी वाहनों की आवा जारी बंद है, लेकिन रेत से भरे डंपर निकलने की सुचना ओर स्थानीय जिम्मेदार जनप्रतिनिधि की शिकायत पर एस डी एम राहुल सिंह चौहान ने 5 डंपरों को पकड़ा और सभी पर दो-दो हजार का जुर्माना लगाया गया।

गोरतलब है कि रिंगनोद भोपावर मार्ग पर रायल्टी बचाने के लिए इस मार्ग का उपयोग करते हैं। जिससे मार्ग की हालत काफी खराब हो चुकी है।

Sub-divisional officer's big action on sand transport

एस डी एम राहुल सिंह चौहान द्वारा बताया गया कि आने वाले समय में भी कारवाई जारी रहेगी।

एसडीएम द्वारा सतत चालानी कार्रवाई करने की बात कही गई और उन्होंने कहा कि आगामी समय में अगर अवर लोडिंग डंपर इस रास्ते से निकलेंगे तो बड़ी चालानी कार्रवाई भी की जाएगी।

रिंगनोद भोपावर मार्ग पर भारी अवर लोडिंग वाहन चलने से रोड कि हालत बहुत खस्ता होती जा रही है। भोपावर रिंगनोद मार्ग स्थिति दिन पर दिन बदतर होती जा रही हैं और यहां भारी वाहन पाबंदी के बावजूद भी बेखोप दौड़ते नजर आ रहे हैं। जिससे रोड पर बड़ा हादसा होने का अंदेशा भी बना हुवा रहता है। क्योंकि बड़े ओवरलोडिंग वाहन चलने से छोटे वाहन को कई प्रकार की समस्याओं से गुजरना पड़ता है। क्योंकि बड़े वाहन रोड पर होने से साइड पट्टी है ठीक ना होने के कारण कई हादसे हो चुके है।

Spread the love