madhyabharatlive

Sach Ke Sath

महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाले सातों आरोपी की गिरफ्तार

मध्यप्रदेश शासन और धार पुलिस की पहली प्राथमिकता महिलाओं का सम्मान एवं उनकी सुरक्षा है।

धार। पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल (महिला से मारपीट) विडियो के सभी 07 आरोपियो को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की।

दिनांक 21-06-2024 को सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ अज्ञात लोगो द्वारा एक महिला के साथ डंडे से मारपीट की जा रही थी। उक्त विडियों धार पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक धार मनोज कुमार सिंह द्वारा तत्काल महिलाओं के प्रति अतिसंवेदनशीलता का परिचय देते हुये, उक्त विडियों की घटना का एवं आरोपीयों का पता लगाने एवं उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिये धार पुलिस टीम को निर्देशित किया गया।

धार पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये उक्त विडियो ग्राम कोदी आंगनवाड़ी केन्द्र के सामने, थाना टाण्डा क्षेत्र का होना पाया गया। उक्त विडियों में महिला द्वारा दूसरी शादी के लिये भाग जाने के कारण उसके ही परिवारजन के लोगो के साथ-साथ ग्राम सरपंच व अन्य ग्रामीणो द्वारा उसे जान से मारने की नियत से डंडे से मारपीट की जाना पाया गया।

फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना टाण्डा पर उसके परिवारजन व ग्राम सरपंच एवं अन्य ग्रामीणो के विरुध्द नामजद रिपोर्ट करने पर अपराध क्रमांक 229/2024 धारा 307, 34 भादवि का पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया था।

पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी ग्राम सरपंच नुरसिंह पिता जामसिंह भूरिया निवासी कोकरी थाना गंधवानी को गिरफ्तार कर लिया गया था। शेष आरोपियो की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए अलग-अलग टीमे बनाकर देर रात्रि में शेष 6 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकार धार पुलिस द्वारा प्रकरण के सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियो के नाम:-

1. नूरसिंह पिता जामसिंह भूरिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (ग्राम सरपंच)

2. इन्दरसिंह पिता महकाम सपनिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (जेठ)

3. गुलाबसिंह पिता मगरसिंह भूरिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (ग्रामीण)

4. खारु पिता कमरु सपनिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (देवर)

5. अंतरसिंह पिता इन्दरसिंह सपनिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (देवर)

6. माडिया पिता चमरिया भाबर निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (ग्रामीण)

7. बल्लू पिता महकाम सपनिया निवासी ग्राम कोकरी थाना गंधवानी जिला धार (जेठ)

Spread the love