madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

धार के इतिहास की पहली विशाल जन समर्थन रैली

राजीव यादव के समर्थन में निकली धार के इतिहास की सबसे बड़ी रैली।

विधानसभा के 30000 लोगों ने पार्टी से टिकट बदलने की मांग करी।

धार। जन समर्थन का जो जन सैलाब आज राजा भोज की धारा नगरी में देखने को मिला, ऐसा इसके पूर्व कभी किसी राजनीतिक रैली में देखने को नहीं मिला। जन नेता राजीव यादव के समर्थन में निकली जन समर्थन रैली में 30000 महिला और पुरुषों ने भागीदारी की।

धार विधानसभा के 7 मंडल, 52 शक्ति केंद्र और 300 बूथ से हजारों कार्यकर्ताओं ने राजीव यादव को चुनाव हेतु समर्थन दिया।

शहीद स्मारक पर भगतसिंह जी, सुखदेव जी, राजगुरु जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद घोड़ा चौपाटी, मोहन टॉकीज, पिजारवाड़ी, धानमंडी चौराहा, जवाहर मार्ग, आनंद चौपाटी, राजवाड़ा, पौ चौपाटी, नालछा दरवाजा, पट्ठा चौपाटी होते हुए इस रैली का समापन बस स्टैंड पर हुआ।

The first huge public support rally in the history of Dhar
The first huge public support rally in the history of Dhar

रैली के पूर्व हुई सभा को संबोधित करते हुए राजीव यादव ने कहा कि यह चुनाव मैं अकेला नहीं लड़ रहा हूं, यह चुनाव जनता लड़ रही है। आप मुझे सेवा का अवसर प्रदान करें।

जनवरी 2024 में श्री राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है। मैं घर घर दीप जलवाऊंगा और लाखों लोगों को अयोध्या जी लेकर जाऊंगा। मां सरस्वती मंदिर भोजशाला में वाग देवी की प्रतिमा की स्थापना तक संघर्ष करता रहूंगा। भोजशाला आंदोलन में जेल गया हूं। मां मैहर शारदा मंदिर से पैदल ज्योति लेकर आया हूं। हमारा सौभाग्य है कि हमारे पास केवल देश का नहीं बल्कि पूरे विश्व का नेतृत्व श्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में मौजूद है, जिनके नेतृत्व में हम परम वैभव के शिखर पर पहुंचेंगे।
हमारे पास कार्यकर्ताओं के नेतृत्व के रूप में श्री कैलाश विजयवर्गीय जी का नेतृत्व उपलब्ध है।

धार नगर सहित पूरे विधानसभा में अवैध शराब का विक्रय नहीं होने दूंगा। शराब की फैक्ट्रियां नहीं खोलने दूंगा।
कोरोना काल मे जब लोग बंगलो से बाहर नहीं निकल रहे थे तब मैंने अपनी जान पर खेल कर मरीजों की सेवा करी है, उन्हें सुविधा उपलब्ध करायी है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जी चौहान ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम किये है, उन्हें उनका सम्मान प्रदान करूंगा।

पीथमपुर का लाभ आज तक धार की जनता को नहीं मिला है, वहां स्थापित सभी फैक्ट्रियों में 50% रोजगार धार विधानसभा के लोगों को दिलवाऊंगा। बाबा धारनाथ के छविने की अनुमति के लिए में भोपाल तक गया हूं। सिमी के आतंकवादियों को पकड़ने में मेरी पूरी भूमिका रही है।

दोनों प्रमुख प्रत्याशियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग धंधा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और मैं जनता की सेवा करने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। राष्ट्र, धर्म और समाज के हित की लड़ाई में इन दोनों प्रत्याशियों का कोई योगदान नहीं है।

मंच पर भोज उत्सव समिति के महामंत्री हेमंत जी दौराया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए राजीव यादव को पूर्ण समर्थन दिया।

सभा को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व विधायक श्री करणसिंह पवार, पूर्व जिला अध्यक्ष अनंत अग्रवाल, नगर पालिका पीतमपुर के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र पटेल और पूर्व मंडी अध्यक्ष अंतर सिंह नागर ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर अशोक पटेल, निर्भय सिंह पटेल, बद्री पटेल, दिलीप परिहार, सनी रिन, दिलीप पटेल, अमृत दरबार, विजय रघुवंशी, सज्जन रघुवंशी, कन्हैयालाल यादव, मनोज जायसवाल, वीरेंद्र पाटीदार, प्रमोद मानकर, आसाराम पाटीदार, राजारामजी, धार नगर पालिका अध्यक्ष नेहा बोडाने, उपाध्यक्ष मयंक महाले, शाहिद धार और पीतमपुर के पाषर्दगण अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रहे।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love
%d bloggers like this: