madhyabharatlive

Sach Ke Sath

6 थाना प्रभारियो के तबादले, पाटीदार फिर बने नगर निरीक्षक

सुनील शर्मा को नौगांव TI बनाया गया। थाना प्रभारियो के प्रमोशन के बाद खाली हुए थे पद, धार एसपी ने जारी किया आदेश।

धार। पुलिस विभाग में प्रशासनिक कार्य सुविधा को देखते हुए धार के 6 थानों पर नए थाना प्रभारियों को जिम्मेदारी दी गई। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने मंगलवार देर शाम नए आदेश जारी किए हैं, इसमें शहर में कोतवाली थाना प्रभारी के रूप में धामनोद के समीर पाटीदार को बनाया गया हैं, कार्यवाहक निरीक्षक समीर पाटीदार पहले भी कोतवाली में सेवाएं दे चुके है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पाटीदार की पुनः कोतवाली धार वापसी हुई है। इसके साथ ही नौगांव थाना प्रभारी सुनील शर्मा को बनाया गया हैं, शर्मा विधानसभा चुनाव के दौरान से ही रक्षित केंद्र में पदस्थ थे।

आपको बता दें कि टीआईयों की प्रमोशन सूची कल जारी हुई थी जिसमें जिले के भी दो टीआई शामिल है, ऐसे में प्रमोशन के बाद दोनों ही थाने खाली हो गए थे। जिसके बाद इन थानों पर नवीन पदस्थापना की गई है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय धार से प्राप्त जानकारी के अनुसार रक्षित केंद्र धार में पदस्थ कार्य निरीक्षक अमित सिंह कुशवाह को धामनोद थाना प्रभारी, रविंद्र कुमार बारिया को रक्षित केंद्र धार से थाना प्रभारी अमझेरा, निरीक्षक सविता चौधरी को रक्षित केंद्र धार से थाना प्रभारी सादलपुर, निरीक्षक अभय नेमा को सादलपुर से मांडव थाना प्रभारी बनाया गया है।

गौर तलब है कि मांडू में वीगत दिनों जुएं की टेबल पर कार्यवाही हुई थी जिसको लेकर जिला पुलिस कप्तान ने तत्कालीन थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था। तब से ही थाना खाली था।

हालांकि कल जारी हुई प्रमोशन सूची में कोतवाली थाना प्रभारी कमलेश शर्मा, अमझेरा के संजय सिंह बैस व रक्षित केंद्र धार में पदस्थ सतीश द्विवेशी डीएसपी बन गए है। जिनकी नवीन पद स्थापना के चलते उनके थाने खाली हो गए थे जहां पर नवीन थाना प्रभारीयों को पदस्थ किया गया है।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love