madhyabharatlive

Sach Ke Sath

18 साल बाद लाडली लक्ष्मी बहना की याद आई वह भी ठीक चुनाव के चार महिने पूर्व

शिवराज जी को 18 साल बाद लाडली लक्ष्मी बहना की याद आई वह भी ठीक चुनाव के चार महिने पूर्व, मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह।

धार। कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रभा बालमुकुंदसिंह गौतम के समर्थन मेें कांग्रेस भवन बस स्टैण्ड धार मे हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन एवं विधानसभा के कांग्रेस मंडल सेक्टर बूथ कांग्रेस पदाधिकारियो की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने भाजपा को आडे हाथ लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को 20 साल बाद लाडली बहना की याद आई वह भी ठीक चुनाव के चार महिने पहले।

After 18 years, I remembered dear Lakshmi sister and that too just four months before the elections.

सोमवार शाम को कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रभा बालमुकुंदसिंह गौतम के समर्थन मेें कांग्रेस भवन बस स्टैण्ड धार मे हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन एवं विधानसभा के कांग्रेस मंडल सेक्टर बूथ कांग्रेस पदाधिकारियो की सभा को सबोधित करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह धार पहुंचे। मंच पर उपस्थित पूर्व विधायक श्री नीमखेडाजी,पूर्व विधायक बालमुकुंद गौतम, जिला अध्यक्ष कमलकिशोर पाटीदार, कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रभा बालमुकुंदसिंह गौतम, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जसप्रीत छाबडा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोजसिंह गौतम ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह का फूलों की माला पहना कर स्वागत किया।

सम्मेलन में स्वागत भाषण पूर्व जिप अध्यक्ष मनोजसिंह गौतम ने दिया। कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधानसभा 201 संचालक अनिल तिवारी ने कहा कि सैंकडो परिवार की बालिकाओं की शादी करवाने वाले गौतम परिवार की श्रीमती गौतम कांग्रेस प्रत्याशी हैं। इस परिवार की सेवा का कर्ज अदा करने का मौका आया है। हर पोलिंग बूथ पर अपने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवाए, हम बूथ जितेगे तो विधायक बनेगा, विधायक बनेगे तो कांग्रेस की सरकार बनेगी।

After 18 years, I remembered dear Lakshmi sister and that too just four months before the elections.

सभा को पूर्व विधायक बालमुकुंदसिंह गौतम ने संबोधित करते हुए कहां कि में आप सभी लोगों को प्रणाम करता हूॅ जिस प्रकार से विक्रम वर्मा अपने आप को विकास पुरूष कहते है धार की जनता देख रही है कि 40 साल से नेता है लेकिन मॉ नर्मदा का जल धार तक नहीं आ पाया हैं। स्वीमिंग पुल तक नही बन पाया, पीजी कॉलेज आडोटेरियम को अपना नाम देने में लगे है। मुझ पर आरोप लगाते है कि में शराब माफिया हू जब कि में कहता हूॅ श्री वर्मा सटोरियो, शराब माफियो को सरंक्षण देते है। मुक्ति धाम के जीर्णेाद्वार में इन्होंने अभी तक एक रू नही दिया यह उन्ही के साथियो का आरोप है। कोई इनके पास काम के लिए आता है तो उन्हे यह भगा देते है, हमारी मॉ समान नीना भाभी जहां भी जा रही है उन्हें लोग अपने गांव में आने नही दे रहे हैं। आप संकल्प ले कांग्रेस प्रत्याशी को जीता कर विधानसभा भेजेगे। कांग्रेस किसानों की सरकार है। सरकार बनी तो राजा सहाब से निवेदन करगे कि धार व पीथमपुर में मॉ नर्मदा का पानी लाए।

After 18 years, I remembered dear Lakshmi sister and that too just four months before the elections.

इस सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती गौतम ने संबोधित करते हुए कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताने कि अपील की। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार ने कहा कि मुझे कुछ पत्रकारों ने पुछा कि क्या मॉ नर्मदा का पानी लाएगे तो मेंने कहां कि हम आश्वासन नही देते हम मॉ नर्मदा का पानी लाकर बताएगे। श्री कमलनाथ जी जो ग्यारह वचन दिए है उन्हें सरकार में ही पुरा किया जाएगा। आप हमारी लोकप्रिय उम्मीदवार कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रभा बालमुकुंदसिंह गौतम को भारी मतो से विजयी बनाए।

सभा को पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजयसिंह ने संबोधित करते हएु कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूंक दी उन्होंने कहा कि सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी। 18 वर्षो से बीजेपी की सरकार से लोग त्रस्त हो गए। श्री सिंह ने कहां कि शिवराज जी ने कहां था कि हम सरकार नही गिराते तो बर्बाद हो जाते। क्यो क्योकि इनके डम्पर घोटाले, व्यापम घोटाले उजागर होने वाले थे। उन्होंने कहां कि एमपी का कोई बीजेपी नेता ऐसा नही जिसके उपर भ्रष्टाचार के आरोप न लगे हो। सभा को जिला कांग्रेस प्रभारी निर्मल मेहता, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मुजीब कुरैषी, राष्ट्रिय प्रवक्ता गायत्री पुरोहित, कृषि मंडी पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र मंडलोई, युथ कांग्रेस प्रवक्ता दीपेन्द्र ठाकुर, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश सेन, कांग्रेस नेता राजेन्द्र चौहान,संतोश सिसोदियाय, सुहैल निसार आदि ने भी संबोधित कर जनता से कांग्रेस को वोट देने कि अपील की।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष टोनी छाबडा ने सभी का आभार प्रकट किया इस दौरान सभा में मुख्य रूप से सुरेश पटेल, बंशी वर्मा, डा गोयल, दिनेश वर्मा, कृष्णा पाटीदार, यतीन्द्र पाटीदार, सुशील लोहाडिया, राजेश पटेल, राकेश डोड, बंटी डोड, रईस शेख, लियाकत पटेल, पैमा पहलवान, गज्जु सेंगर, श्रीजीत तोमर, गौतम प्रजापत सहीत सैंकडों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading