madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Bulldozer ran on accused's house and shop, destroyed it

Bulldozer ran on accused's house and shop, destroyed it

आरोपी के मकान व दुकान पर चला बुलडोजर, कर दिया निस्तो नाबूत

25 सितंबर को सतना की मानसिक रूप से कमजोर बच्ची से किया था दुष्कर्म। नगर निगम ने मकान खाली करने का दिया नोटिस। सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था।

उज्जैन। सतना की 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित आटो चालक भरत सोनी का मकान बुधवार को तोड़ दिया गया। इसके अलावा कुछ दूरी पर स्थित आरोपित के पिता की चाय की गुमटी भी हटा दी। नगर निगम व पुलिस की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।आरोपित के पिता ने सालों से सरकारी जमीन पर कब्जा कर कच्चा मकान व धार्मिक स्थल बना रखा था। नगर निगम ने मंगलवार को ही जगह खाली करने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया था।

माता-पिता व भाई-भाभी के साथ रहता था आरोपित

बुधवार को नगर निगम व पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए जेसीबी से उसका नानाखेड़ा स्थित मकान तोड़ दिया। आरोपित भरत अपने माता-पिता व भाई-भाभी के साथ रह रहा था।

बुधवार दोपहर पुलिस व नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची थी। कार्रवाई को देखते हुए आरोपित के पिता ने पहले ही सामान हटा लिया था। निगम कर्मचारियों ने उसका कब्जा भी हटा दिया। मौके पर बनाए गए धार्मिक स्थल को पूजा-पाठ कर वहां से हटा दिया।

नगर निगम आयुक्त रोशन कुमार सिंह ने बताया कि नानाखेड़ा में दो साल पूर्व भी आरोपित के अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई की गई थी।

नगर निगम ने जगह खाली करने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया था। कुछ ही देर में अवैध निर्माण ध्‍वस्‍त कर द‍िया गया।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love