madhyabharatlive

Sach Ke Sath

गलत किया तो फांसी दे दो, आरोपी के पिता ने बयां किया दर्द

गलत किया तो फांसी दे दो, रेप के आरोपी के पिता ने बयां किया दर्द, बोले- कभी सोचा नहीं था…

उज्जैन। रेप केस के आरोपी के पिता का कहना है कि उसकी शादी के लिए लड़की भी देख ली थी। रिश्ता पक्का हो गया था। ऑटो उसके छोटे भाई का था। बच्ची के साथ बहुत गलत हुआ। जिसने किया है, उसे सजा मिलनी चाहिए। अपराध किया है तो मौत की सजा मिलनी चाहिए।

If you do wrong then hang him, the father of the accused expressed his pain.
If you do wrong then hang him, the father of the accused expressed his pain.

मैंने तो उसे ऐसा कुछ सिखाया नहीं था। अच्छे से पाला-पोसा। कभी सोचा नहीं था मेरा बच्चा ऐसा होगा। मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा निकल जाएगा। 20 साल से यहां रह रहा हूं। पुलिस भी मुझे जानती है। हमारे परिवार में कभी किसी ने ऐसा कुछ नहीं किया। यह पहला केस है। अब उसने ऐसा कुछ किया है या नहीं ये तो वो जाने और भगवान जाने। हमे तो कुछ पता नहीं। अपराध किया है तो मौत की सजा मिलनी चाहिए। सजा मिलेगी तभी अपराध कम होगा, नहीं तो ऐसा होता रहेगा। मुझे पता चलता तो मैं उसे मार देता या फिर पुलिस के हवाले कर देता….

आंखों में आंसू लिए यह उस पिता के शब्द हैं जिनके बेटे पर एक मासूम से दुष्कर्म का आरोप लगा है। उज्जैन में नाबालिग के साथ हुई इस बर्बरता ने सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। आरोपी के पिता का कहना है कि बेटे ने अगर अपराध किया है तो उसे गोली मार दो।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love