madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

विद्युत विभाग की घोर लापरवाही से एक युवक की मौत

खेत मे 11 केवीए विद्युत लाईन से लगा करंट, परिजनो ने किया चक्काजाम।

सरदारपुर/धार। नगर के टंकीपुरा मोहल्ले के 25 वर्षीय युवक मुकेश पिता दरियावसिंह भाबर की रविवार को दोपहर मे विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते हुई दर्दनाक मौत।

बताया जा रहा है कि युवक खेत पर कार्य करने के दौरान 11 केवीए विद्युत लाईन की चपेट मे आ आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Death of a young man due to gross negligence of the Electricity Department

मृतक के परिजन दीपक भाबर के अनुसार खेत मे 11 केवीए विद्युत लाईन का एक पोल लगभग 20 दिन से भी ज्यादा समय से गिरा हुआ था, जिसे सही करने के लिए कई बार विद्युत विभाग के कनिष्ठ अधिकारी अनिल अमोदे को सूचना दी गई, विद्युत विभाग के लाईनमेन विनोद चैहान द्वारा निरीक्षण भी किया गया लेकिन विद्युत पोल को सही नही किया गया।

मुकेश की मौत के बाद परिजनो द्वारा विद्युत विभाग सरदारपुर के कनिष्ठ अधिकारी अनिल अमोदे को सुचना दी गई लेकिन विद्युत विभाग का कोई भी अधिकारी-कर्मचारी मौके पर नही पहुचा। जिससे आक्रोशित परिजनो एवं नगर के नागरिको द्वारा मृतक मुकेश का शव नेशनल हाईवे स्थित फुलगाॅवडी चौखडी पर रखकर चक्काजाम कर दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनो तरफ वाहनो का बडा जाम लग गया।

Death of a young man due to gross negligence of the Electricity Department

चक्काजाम की सूचना मिलते ही सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना एवं तहसीलदार दीपाली जाधव चक्काजाम स्थल पहुचे और परिजनों को समझाइश देकर चक्का जाम खुलवाया।

चक्काजाम के दौरान झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया भी रूके और अधिकारियो एवं परिजनो से चर्चा की। क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल के मौके पर पहुचने के बाद विधायक ग्रेवाल ने तहसीलदार दीपाली जाधव से पूरे मामले की उचित जांच की मांग करते हुए डाॅक्टरो की पैनल बनाकर मृतक मुकेश के शव का पीएम करने की बात कही। विधायक प्रताप ग्रेवाल, तहसीलदार दीपाली जाधव एवं थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना के आश्वासन के बाद परिजनो द्वारा चक्काजाम समाप्त कर शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल सरदारपुर ले जाया गया एवं विधायक प्रताप ग्रेवाल भी सिविल अस्पताल पहुचे।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love