madhyabharatlive

Sach Ke Sath

चार दोस्त इंदौर से परिवार वालों को घूमने का कहकर पहुंचे थे वॉटरफॉल

बगड़ी मानपुर मार्ग के बीच गूलर झिरी के समीप वाटर फाल के पास बने कुंड में डूबने से इंदौर के एक पर्यटक की मौत।

गहरे पानी में चले जाने से एक दोस्त की हुई मौत।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। परिवार में छाया मातम।

धार। (अशोक राठौर) बगड़ी मानपुर मार्ग के बीच ग्राम गूलर झिरी के समीप वाटर फाल के पास बने कुंड में डूबने से इंदौर के एक पर्यटक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इंदौर के भागीरथपुरा क्षेत्र से चार दोस्त यूट्यूब पर गूलर झिरी के झरने को देख यहां घूमने आए थे। इसी दौरान नहाते वक्त एक युवक की गहरे पानी में चले जाने के बाद मौत हो गई। डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर जानकारी लगने के बाद इंदौर से परिवार के लोग भी नालछा पहुंच गए हैं।

Four friends had come to the waterfall from Indore telling their family members that they were going for a trip

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि इंदौर भागीरथपुरा क्षेत्र से चार दोस्त बुधवार को सुबह घूमने का बोल कर निकले थे। इसी दौरान करीब दो से 2:30 बजे के दरमियान ग्राम गूलरझिरी में बने झरने के पास कुंड में नहा रहे थे। नहाने के दौरान चार दोस्तों में से एक दोस्त की गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई।

थाना प्रभारी श्री चौहान के अनुसार आर्यन पिता बृजलाल अहीरवाल 18 वर्षीय शारदा नगर इंदौर, रितेश पाटील 15 वर्ष भागीरथपुरा इंदौर, देवांश सुनील मोरे 17 वर्ष भागीरथपुरा इंदौर, एवं 17 वर्षीय मृतक हर्ष पिता अनिल वर्मा निवासी भागीरथ पुरा वाटरफॉल पर पहुंचे थे। जहां हर्ष वर्मा की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। हर्ष को डूबता देख दोस्त घबरा गए एवं जोर-जोर से ग्रामीणों को आवाज लगाने लगे ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां से उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी तब तक हर्ष गहरे पानी में जा चुका था।

Four friends had come to the waterfall from Indore telling their family members that they were going for a trip

ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को कुंड से देर शाम को बाहर निकाला गया। इधर गुरुवार सुबह नालछा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सोप दिया।

डूबने से पहले हर्ष ने नहाते हुए वीडियो किया था सोशल मीडिया पर वायरल —

जब चार दोस्त वाटरफॉल पर घूमने आए थे इसी दौरान नहाते समय मृतक हर्ष ने नहाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। पर उसे क्या पता था कि यह वीडियो उसका आखिरी वीडियो रहेगा और कुछ ही देर बाद कुंड में डूबने से हर्ष की मौत हो गई।

परिजन सदमे में —

इधर हर्ष की मौत की खबर जैसे ही इंदौर में परिवार वालों को लगी तो घर में मातम छा गया। देर शाम को इंदौर से परिवार के लोग नालछा पहुंच गए थे। सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोगों को शव सोप दिया गया।

Spread the love