madhyabharatlive

Sach Ke Sath

श्रद्धालय वृद्धाश्रम पहुंचे कलेक्टर, किया वृद्धजनों का सम्मान

आश्रम में फ्रिज ना होने पर कलेक्टर श्री मिश्रा ने अपने पूज्य पिताजी की स्मृति में दान स्वरूप दिया फ्रिज।

धार। वास्तव में अगर वृद्धजनों की हमें समझ होती तो इस दिवस की आवश्यकता ही नहीं होती! इस वृद्धजन दिवस मनाने का सही उद्देश्य है की लोग समय निकालकर अपने वृद्धजनों का सम्मान करें। साथ ही अब इसमें काफी अच्छी दिशा में कार्य भी हो रहे हैं। हम तो आज यहां आशीर्वाद लेने आए है। मैं यहां आया तो मुझे जानकारी मिली कि यहां पर आपके लिए फ्रिज उपलब्ध नहीं है इसलिए मैं अपने पूज्य पिताजी की स्मृति में यहां दान स्वरूप फ्रिज देना चाहता हूं साथ ही यह आगामी एक या दो दिन में उपलब्ध हो जाएगा।

यह बात कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने आज अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय पर स्थित श्रद्धालय वृद्धाश्रम में आयोजित समारोह में कही।

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्रृंगार श्रीवास्तव, एडीएम अश्विनी कुमार रावत सहित अन्य अधिकारी और वृद्धजन उपष्टित थे।

कलेक्टर श्री मिश्रा ने आश्रम पहुंचकर यहां मौजूद वृद्धजनों का शाल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। सम्मान पाकर वृद्धजन भी अभिभूत थे।

इस अवसर पर कलेक्टर श्री मिश्रा ने कहा की आज वृद्धजनों के सम्मान के लिए अब समाज भी आगे आ रहा है। यह जिले के लिए एक अच्छा संदेश है। हम अपने वृद्धजनों से आशीर्वाद चाहते है की हमारे जिले में सुख शांति बनी रहे। हम अपनी ओर से और ज्यादा बेहतर करने की कोशिश करेंगे। आने वाले समय में जिले में मतदान होना है। उसमे भी आप अपनी ओर है शत प्रतिशत मतदान करें। आपके लिए सभी मतदान केंद्रों पर सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। यह बिल्डिंग पुरानी है। हम इसमें प्रयास कर रहे है की इसमें कुछ हो सके। यहां बच्चों के मूवमेंट को भी हम यहां करने के प्रयास कर रहे है।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love