madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Indian Journalism Festival begins with honouring journalists

Indian Journalism Festival begins with honouring journalists

पत्रकारों के सम्मान के साथ भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का आगाज

इंदौर के प्रतिभाशाली पत्रकारों को अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह के साथ किया सम्मानित। 

इंदौर। स्टेट प्रेस क्लब मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठापूर्ण प्रसंग भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का कल शाम को पत्रकारों के सम्मान समारोह के साथ आगाज हो गया। इंदौर के वरिष्ठ, युवा और प्रतिभाशाली पत्रकारों का एक साथ सम्मान किया गया।

इस सम्मान समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, वरिष्ठ समाजसेवी प्रवीण कक्कड़, प्रदेश टुडे मीडिया ग्रुप के संस्थापक हृदयेश दीक्षित, दुबई के प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ जितेंद्र मतलानी, पोस्ट मास्टर जनरल प्रीति अग्रवाल और गुजराती समाज के प्रधानमंत्री पंकज संघवी मौजूद थे।

कार्यक्रम के प्रारंभ में स्टेट प्रेस क्लब के संस्थापक अध्यक्ष प्रवीण खरीवाल ने तीन दिवसीय भारतीय पत्रकारिता महोत्सव के आयोजन की जानकारी दी। सचिव नवनीत शुक्ला ने सम्मानित हो रहे पत्रकारों के बारे में जानकारी दी।

प्रगतिशील भारत पर छायाचित्र प्रदर्शनी शुरू

इस तीन दिवसीय समागम के आगाज के साथ ही नाथ मंदिर के सभागार में प्रगतिशील भारत पर केंद्रित छायाचित्र प्रदर्शनी का भी शुभारंभ हुआ। इस प्रदर्शनी में इंदौर के साथ ही मुंबई, दिल्ली, भोपाल, बेंगलुरु, हैदराबाद आदि शहरों के छायाकारों के द्वारा भेजे गए छायाचित्र भी प्रदर्शित किए गए हैं। यहां प्रदर्शनी अगले तीन दिनों तक सभी के अवलोकन के लिए खुली रहेगी। इस प्रदर्शनी में प्रस्तुत किए गए चित्रों के माध्यम से विकासशील से विकसित के रूप में तब्दील होते भारत की तस्वीर दिखाई गई है।

Spread the love