madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Robbery incident happened in broad daylight near Bagdi Phata

Robbery incident happened in broad daylight near Bagdi Phata

बगड़ी फाटे के समीप दिनदहाड़े लूट की हुई वारदात

काली पल्सर बाइक से तीन अज्ञात बदमाश बैंक कर्मी को गिराकर रुपए से भरा बैग छीनकर हुए फरार। 

बैंक कर्मी की रिपोर्ट पर नालछा पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी, संदिग्धो से कड़ी पूछताछ की जा रही। 

दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद फैली सनसनी बड़ी संख्या में ग्रामीण हुए एकत्रित। 

धार। नालछा थाना अंतर्गत बगड़ी फाटा एवं तलवाड़ा के बीच मगजपुरा चौराहे पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फाइनेंस बैंक के कलेक्शन करने वाले बैंक कर्मी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसमें कलेक्शन की करीब 55000 रु की राशि का बैग बदमाश लेकर फरार हो गए। बैग में बैंक के आवश्यक दस्तावेज के साथ टैबलेट एवं मशीन भी थी। दिनदहाड़े लूट की वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि 18 जून मंगलवार को दोपहर में करीब 3:40 पर फरियादी कुलदीप पिता धीरज सिंह ठाकुर उम्र 19 वर्ष जो की धार में भारत फाइनेंस बैंक में लोन की रकम का कलेक्शन का काम करता हैं। प्रतिदिन की तरह वह अपनी दोपहिया वाहन क्रमांक 37 जेड ई 0162 से कागदीपुरा, नालछा, मांडू, से महिलाओं की मीटिंग करने के बाद लोन की किस्त का पैसा एकत्रित किया था। जिसकी राशि 55719 रुपए अपने काले रंग के बैग में रखकर वह धार की तरफ निकले था। तभी बगड़ी फाटे मेरे दोस्त राजकुमार व रोहित से मिले मैंने उन्हें धार चलने का कहा तो उन्होंने कहा कि आप चलिए हम पीछे आ रहे हैं और मैं धार की तरफ चल दिया। कुछ ही दूरी पर चला था कि बगड़ी फाटे से मगजपुरा के बीच मेरी बाइक के बराबर एक काले रंग की पल्सर गाड़ी पर तीन अज्ञात युवक चलने लगे व कुछ दूरी पर मेरी बाइक से आगे आकर मेरी बाइक पर लात मार कर गिरा दिया जिससे मैं कुछ दूरी पर खेत में गिर गया तीनों अज्ञात युवकों में से एक ने मेरी पीठ पर टंगा रुपयों से भरा बैग छीना और भागने लगे। मे उठकर उनके पीछे गया तो तीनों युवक मोटरसाइकिल पर बैठकर बेग सहित धार की तरफ तेजी से भाग गए।

पुलिस ने लूट की धारा में प्रकरण क्रमांक 250/24 धारा 394 दर्ज किया है। 

वाहन क्रमांक नोट कर लिया —

बैंक कर्मी ने बताया कि भागने के दौरान बदमाशों की पल्सर गाड़ी का नंबर हाथ पर लिख लिया था। कुछ देर बाद पीछे से मेरे दोस्त आए और उन्हें मैंने पूरी घटना बताने के बाद नालछा थाने पहुंचे जहां पर मैंने पुलिस के समक्ष पूरी घटना बताई बैग छीनने वाले तीनों लड़को की उम्र 20 से 25 वर्ष की दीख रही थी मुंह खुले हुए थे। बैग में पैसों के साथ-साथ बैंक की आवश्यक दस्तावेज मशीन व टैबलेट भी था। इस घटना में बैंक कर्मी के कंधे में चोट भी आई है।

घटना के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी —

दिनदहाड़े धार मांडू मार्ग पर हुई लूट की इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बैंक कर्मी के साथ लूट की वारदात के बाद बड़ी संख्या में आने जाने वाले वाहन चालक एवं ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए थे।

आरोपी की खोजबीन में जूटी पुलिस संदिग्धो से की जा रही है पूछताछ —

बैंक कर्मी द्वारा बताइ घटना के बाद नालछा पुलिस ने तत्काल अज्ञात बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है। मौके पर एसडीओपी मोनिका सिंह भी पहुंची थी। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में टीम गठित कर दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ संदिग्ध अपराधियों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। थाना प्रभारी चौहान का कहना है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा व इस लूट की घटना का खुलासा होगा।

Spread the love