madhyabharatlive

Sach Ke Sath

सुखदेव हत्याकांड से बिगड़े हालात, BJP ऑफिस में तोड़फोड़, जांच के लिए SIT गठित

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इसके बाद करणी सेना ने आज बंद बुलाया है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान में तनाव के हालात हैं। जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, जैसलमेर, चूरू और उदयपुर समेत अन्य जिलों में बाजार बंद हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी के की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके कारण जयपुर में अजमेर-हाईवे पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा। भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोगों की भीड़ ने तोड़फोक कर दी। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर भी लोगों की भीड़ पहुंच गई और जमकर नारेबाजी की।

राजस्थान में गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है’

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा, राजस्थान में गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है। आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित

डीजीपी उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है। एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की गई है। गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हुई। एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित होगा। अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा। डीजीपी ने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है।

NIA की टीम जल्द जा सकती है स्पॉट पर

NIA की चार सदस्यीय टीम जा सकती है जयपुर हत्या में गैंगस्टर के जुड़े होने के चलते NIA को दिया जा सकता है पूरा मामला। NIA लोकल पुलिस को असिस्ट शुरुआत में करेगी।

भरतपुर में प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। बुधवार को राजस्थान बंद का एलान किया गया था। भरतपुर में भी आज श्री करणी सेना की ओर से बंद का आह्वान किया गया। इसके बाद भरतपुर में बाजार बंद रहे। राजपूत समाज के लोगों ने कुम्हेर गेट से बिजली घर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया, इसके बाद समाज के लोग कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे।

Spread the love