madhyabharatlive

Sach Ke Sath

There will be a fight in the Madhya Pradesh Assembly elections

There will be a fight in the Madhya Pradesh Assembly elections

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रण में होगा संग्राम

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रण में होगा संग्राम: अंगद की तरह डटे रहेंगे वर्मा और गौतम परिवार 4 थी बार लड़ेंगे धार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव।

धार। मध्य प्रदेश विधानसभा में 201 विधानसभा क्षेत्र धार से तीन बार विधायक रही नीना वर्मा को 4 थी बार फिर भाजपा से अधिकृत प्रत्यासी घोसित किया गया वहीं कोंग्रेस से प्रभा बालमुकुंद सिंह गौतम को दूसरी बार अधिकृत प्रत्यासी बनाया गया।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का डंका बजने लगा है l इस बार कई चेहरों को लेकर कयासों का दौर चल रहा था कि ये चेहरे चुनाव में नजर आएंगे कि नहीं, लेकिन मध्य प्रदेश की धार विधानसभा के सबसे ज्यादा लोकप्रिय प्रत्यासियों को मौका मिलने से कई लोग बगावत पर उतर आए है।

बात अगर भाजपा की जाय तो यहाँ भी इस बार भीतर घाट के अवसर बन रहे है, वर्मा दंपति के करीबी एवं पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव ने भी इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा के खिलाफ बगावती बिगुल बजा दिया है। वहीं अगर बात कांग्रेस की की जाए तो विगत डेढ़ दशक से कांग्रेस प्रतिनिधि को नुकसान पहुंचाने वाले बुंदेला खेमे से कुलदीप सिंह बुंदेला भी इस बार चुनाव में मैदान में उतारने का दावा करते नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच सियासत के खेलों को समझने में माहिर अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार नहीं हैं,

इन सब घटना से साफ जाहिर होता है कि यह बगावती लोग वेट एंड वॉच की रणनीति अपनाकर चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। जहां वे एक तरफ अपना दावा कमजोर नहीं होने दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पार्टी छोड़ दी है ऐसा माना जा रहा है।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love