madhyabharatlive

Sach Ke Sath

ग्रामीणों में आक्रोश, भाजपा प्रत्याशी को दिखाए काले झंडे

चुनावी जनसंपर्क के दौरान विधायक का विरोध, ग्रामीणों ने दिखाएं काले झंडे, नहीं करने दिया गांव में जनसंपर्क।

धार। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों द्वारा क्षेत्र में जनसंपर्क की गति बढ़ाई जा रही है।

प्रत्याशियों द्वारा क्षेत्र में जनता के बीच जाकर अपने-अपने पक्ष में मतदान की अपील की जा रही है, तो दूसरी ओर जनता पूर्व में रहे विधायकों से अपने क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की बात कर रहे हैं। प्रत्याशियों को एक और जहां जनता का भारी जन समर्थन मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर अपने क्षेत्र में बीते वर्षों में नहीं हुए विकास कार्यों को लेकर भारी विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है।

Villagers angry, black flags shown to BJP candidate
लाल घेरे में काले झंडी दिखाते हुए।

आपको बता दे की धार जिले में भाजपा प्रत्यासियो के लिए मध्य्प्रदेश के मुख्य मंत्री ने जिले की चार विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित किया हैं। वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी धार जिले के कुक्षी विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित कर जनता से अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कर जीताने की अपील कर रही है।

Villagers angry, black flags shown to BJP candidate
लाल घेरे में काले झंडी दिखाते हुए।

बात की जाए धार विधानसभा की तो दो दिन पूर्व विधानसभा 201 में भाजपा की उम्मीद्वार नीना वर्मा के समर्थन में प्रदेश के मुखिया चुनावी सभा को संबोधित कर जिताने की अपील कर जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर गए। हालांकि विधानसभा 201 से तीन बार लगातार विधायक रही नीना वर्मा जब विधानसभा छेत्र में जनता के बीच ग्राम कड़ोला बुजुर्ग कोट भिड़ौता पंचायत पहुची तो वहां की जनता ने जमकर उनका विरोध किया और काले झंडे दिखाए वहीं ग्रामीणों ने विधायक से पिछले 15 वर्ष में उनके द्वारा ग्राम में विकास न होने को लेकर भारी विरोध किया। गांव में जनसंपर्क भी नहीं हुआ।

नोट:- इस खबर की पुष्टि हम या हमारा चैनल नहीं करते हैं।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love