madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Youth arrested with smack, search for accomplice

Youth arrested with smack, search for accomplice

स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, साथी की तलाश

स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, साथी की तलाश

रतलाम। स्टेशन रोड पुलिस ने रोडवेड बस स्टैंड-भक्तन की बावड़ी रोड से इंदौर के एक युवक को स्मैक ले जाते गिरफ्तार किया है। उसके पास से चार ग्राम स्मैक जब्त की गई है। वह स्मैक अपने एक साथी की मदद से राजस्थान के देवलजी से लाया था। उसके साथी की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशन में चलाए जा रहे मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ व नशामुक्ति अभियान के तहत यह कार्यवाही की गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक मादक पदार्थ लेकर बस स्टैंड से भक्तन की बावड़ी की तरफ जा रहा है।

टीआइ किशोर पाटनवाला के नेतृत्व में एएसआइ मोहम्मद इशाक खान अपने साथ आरक्षक दीपक खिंची व अभिषेक पाठक को लेकर वहां पहुंचे व घेराबंदी कर मुखबिर द्वारा बताए हुलिये के आधार पर आरोपित 24 वर्षीय लक्की सोलंकी पुत्र जुगलकिशोर सोलंकी निवासी गंगानगर थाना चंदन नगर इंदौर को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पात पोलीथिन की थैली में चार ग्राम स्मैक, सौ रुपये व एक मोबाइल फोन मिला।

पूछताछ में उसने बताया कि साथी आरोपित महेश गिरी निवासी बेटमा के साथ वह राजस्थान के ग्राम देवलजी गया था। वह देवलजी बस स्टैंड पर रुका था तथा महेश ने गांव में जाकर कहीं से उसे उक्त स्मैक लाकर दी थी।

इसके बाद महेश ने कहा था तुम जाओ, वह रतलामआकर बस स्टैंड पर मिलेगा। एनडीपीएस के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपित महेश की तलाश में टीम बेटमा भेजी गई है। महेश की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि वह स्मैक किससे लेकर आया था।

Spread the love