madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

14 वर्षीय बालक तेज बहाव में बहा, पुलिस प्रशासन बालक की तलाश में जुटे

सरदारपुर/धार। (गोपाल निनामा) सरदारपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत रिंगनोद में 14 वर्षीय बालक तेज बहाव में बहा। पुलिस प्रशासन बालक की तलाश में जुट गए।

बालक के लिए रेस्क्यू टीम भी लगातार प्रयास कर रही है। 14 वर्षीय बालक नदी के तेज बहाव मैं बह गया। घटना की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया तथा बालक की तलाश की शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र में कल रात्रि से तेज बारिश की वजह से क्षेत्र के नदी नाले उफान पर है। ग्राम रिंगनोद में कुक्षी राजगढ़ मार्ग पर स्थित पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने से ग्रामीणों की भीड़ लगी थी। लोग पुल पर तेजी से भह रहे पानी को देख रहे थे। इसी दौरान कुछ बच्चे नदी के पास चले गए इनमें से रिंगनोद निवासी 14 वर्षीय तोकीर पिता शमशेर खान का पैर फिसलने से वह बहने लगा।

14 year old boy washed away in strong current, police administration busy searching for the child
14 year old boy washed away in strong current, police administration busy searching for the child.

स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि देखते ही देखते बालक पानी में बहता चला गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल परिजनों को ओर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अमले ने बालक की तलाश शुरू कर दी लेकिन देर शाम तक बालक का पता नहीं चल पाया।

एसडीएम राहुल चौहान ने बताया कि बालक की तलाश लगातार की जा रही है। सभी से अपील है कि वह तेज बारिश में बाहर न निकले घरों में ही रहे तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी हुआ है। अनावश्यक कोई भी घर से बाहर न निकले।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love