madhyabharatlive

Sach Ke Sath

संपूर्ण अवैध कार्य जुआ-सट्टा बंद हो जाएगा – विधायक

प्रदेश के मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव सहित अधिकारियो को लिखा पत्र।

सरदारपुर/धार। विधायक द्वारा विगत दिवस प्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव, मध्यप्रदेश शासन के मुख्य सचिव, गृह विभाग के प्रमुख सचिव, धार जिले के कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र मे संचालित समस्त अवैध कार्यो को बंद करने की मांग की गई।

विधायक प्रताप ग्रेवाल के द्वारा पत्र के माध्यम से बताया गया है कि सरदारपुर विधानसभा के विभीन्न स्थानो पर विभीन्न प्रकार के अवैध कार्य बिना किसी भय के संचालित किए जा रहे हैं। जिसमे जुआ, सट्टा, काला तेल, अवैध शराब, ड्रग्स आदि प्रमुख है। ड्रग्स के सेवन से बच्चो का भविष्य अंधकार के गर्त मे जा रहा है। क्षेत्र के कई प्रमुख शहर/गाॅव के सार्वजनिक स्थानो पर खुलेआम सट्टा एवं इन्दौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर रात के अंधेरे मे काला तेल का व्यवसाय भी मिलीभगत से संचालित है। साथ ही सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्रामो मे अवैध शराब की बिक्री भी धडल्ले से चल रही है। जिसकी वजह से शासन-प्रशासन की छवि धूमिल हो रही है।

इसलिए मेरे विधानसभा क्षेत्र सरदारपुर मे संचालित समस्त अवैध कार्य जुआ, सट्टा, काला तेल, अवैध शराब, ड्रग्स को बंद करने हेतु उचित कार्यवाही की जाए।

Spread the love