madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

बुलेट राजाओं की बुलेट के साइलेंसर चकनाचूर

बुलेट के कान फोडू साइलेंसरों पर पुलिस ने चलवाया रोलर।

धार। शहर की आदर्श सड़क पर घूमने वाले लोगों में दहशत फैलाने वाले बाइक सवारों पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई।

आपको बता दें कि यह बाइक सवार आए दिन आदर्श रोड़ पर तेज रफ्तार बाइको की रेस लगाने के साथ ही बुलेट गाड़ियों में मोडिफाई साइलेंसर लगवा उसमें गोली पटाखों की आवाज ओर तेज आवाज में गाड़ियां दौड़ाते हुए स्टंट करते थे जिसकी शिकायत लगातार पुलिस अधिकारियों को मिल रही थी। जिस पर पुलिस द्वारा समय समय पर इनके खिलाफ कार्यवाही भी की गई। कार्यवाही के बाद बाइकर्स आदर्श सड़क पर नजर नहीं आ रहे थे किंतु कुछ दिनों से फिर तेज रफ्तार बुलेट सवार सड़क पर पटाखों की आवाज वाले सायलेंसरो से दहशत फैलाने लगे थे।

जिससे बच्चों और परिवार के साथ घूमने वालो को परेशानी हो रही थी जिसकी शिकायत रहवासियों ने पुलिस को की थी।

गई रात कोतवाली और ट्रैफिक पुलिस ने एक बार फिर चैकिंग पॉइंट लगा कर सख्ती से बुलेट सवारों को रोक सायलेंसर हॉर्न ओर कागजात की जांच की।

जांच के दौरान पुलिस ने सैंतीस से अधिक मोडिफाइड सायलेंसरो को गाड़ियों से निकला कर जप्त कर लिया एवं आज सुबह सभी सायलेंसरो को सीएसपी एवं कोतवाली टीआई की मौजूदगी में ट्रैफिक थाने में रोलर चलवाकर नष्ट करवा दिया।

क्या कहते हैं जिम्मेदार —

लगातार शिकायत मिल रही थी कि आदर्श सड़क पर बुलेट सवारों मोडिफाइ सायलेंसरो से आवाज निकाल कर दहशत फैला रहे हैं। वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर कल हमने विशेष चेकिंग अभियान चला कर 37 ऐसे सायलेंसरो को जप्त कर उन पर रोलर चलाया है जो तरह तरह की आवाजों से लोगों में दहशत फैला रहे थे। साथ ही हमने सभी मेकेनिको एवं पार्टस दुकानदारों से भी अपील की है कि इस प्रकार के सायलेंसरो को नही बेचे ओर गाड़ियों में न लगाए। पुलिस द्वारा आदर्श रोड़ पर इस प्रकार की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी। नगर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार धुर्वे।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love