madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Dhar police ready to serve you

Dhar police ready to serve you

जिला पुलिस कप्तान हुए पत्रकारों से रूबरू, जाना जिले का हाल

धार। नवागत जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने पत्रकारों से सप्रेम भेंट की।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित सभा कक्ष में पुलिस अधीक्षक महोदय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए उनसे जिले के बारे में जानने का प्रयास किया। पत्रकारों ने चर्चा में बताया कि यातायात सहित अन्य समस्याओं का निराकरण पुलिस के द्वारा किया जाना चाहिए। खासकर ऑनलाइन फ्रॉड के मामलों पर भी जोर दिया गया।

जिला पुलिस कप्तान के द्वारा पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बताया गया कि पुलिस और पत्रकार आपस में एक दूसरे के पूरक और सहयोगी बनकर कार्य करेंगे तो जिले में पुलिस अपना काम और भी ज्यादा अच्छे तरीके से कर पाएगी। उन्होंने बताया कि हम संपूर्ण जिले में चोरी लूट डकैती की घटनाओं पर अंकुश के साथ-साथ ऑनलाइन फ्रॉड को भी रोकने के लिए जागरूकता अभियान चलाएंगे, जिससे कि आम लोग ऑनलाइन फ्रॉड से बच सके।

आपको बता दें कि नवागत पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह अलीराजपुर से स्थानांतरित होकर धार आएं हैं। अलीराजपुर जिले में इन्होंने क्राइम ग्राफ को कम करते हुए महिला अपराधों पर काफी हद तक अंकुश लगाया। अलीराजपुर जिला मध्यप्रदेश और गुजरात की बाउंड्री पर स्थित है, जहां पर कई अपराध होते हैं। जिसमें जिले एवं प्रदेश से बाहर के भी अपराधी सीमावर्ती जिला होने के कारण जिले में अपराधिक घटना को घटित करते हैं।

ऐसे में साइबर क्राइम के एक्सपर्ट एवं एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मनोज कुमार सिंह द्वारा अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के साथ-साथ जमुना भूतिया के कई कुख्यात अपराधियों को अलीराजपुर जेल में पहुंचाया गया।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love