madhyabharatlive

Sach Ke Sath

If BJP comes to power again, every opposition leader will be arrested- CM

If BJP comes to power again, every opposition leader will be arrested- CM

भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो विपक्ष के हर एक नेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा- CM

यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो विपक्ष के हर एक नेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो विपक्ष के हर एक नेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को आतिशी को कोर्ट से समन मिलने पर प्रतिक्रिया दी। सीएम ने कहा कि उनकी सरकार में मंत्री आतिशी को गिरफ्तार करने की योजना बनाई जा रही है। यह पूरी तरह से तानाशाही है।

केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि अब वो आतिशी को गिरफ्तार करेंगे। वो अब ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। यह पूरी तरह से तानाशाही है। पूरी तरह से कमजोर, तुच्छ और झूठे मामलों में वो एक-एक करके आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो विपक्ष के हर एक नेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आम आदमी पार्टी महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि अपने प्यारे देश को तानाशाही से बचाना महत्वपूर्ण है।

कोर्ट से आए नोटिस के जवाब में दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि मैं भाजपा से यह जानना चाहती हूं कि उन्होंने गोवा में सरकार कैसे बनाई, मणिपुर में सरकार कैसे बनाई। बिना बहुमत के कर्नाटक, मध्य प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश में सरकार कैसे बनाई। विपक्षी पार्टियों के विधायक कैसे भाजपा में पहुंच जाते हैं, इस बात का जवाब भाजपा को देना पड़ेगा।

आतिशी ने आगे कहा कि भाजपा को इस बात का भी जवाब देना होगा कि ऐसा कैसे हो जाता है कि एनसीपी के दो गुट हो जाते हैं। एनसीपी के एक गुट के सारे नेता भाजपा के साथ आते हैं और एक-एक कर उनके सारे केस खत्म हो जाते हैं। भाजपा जवाब दे कि जब छगन भुजबल एनसीपी से भाजपा के साथ आते हैं तो सीबीआई-ईडी क्लोजर रिपोर्ट क्यों फाइल कर देती है? भाजपा यह भी जवाब दे कि जब प्रफुल्ल पटेल भाजपा के साथ आते हैं तो एयर इंडिया घोटाले के सारे मामले को बंद कैसे कर दिया जाता है?

उन्होंने कहा कि अजीत पवार जब भाजपा के साथ आते हैं तो उनके, उनकी पत्नी और भतीजों के खिलाफ दर्ज सारे केस बंद हो जाते हैं। आतिशी ने जवाब देते हुए कहा कि भाजपा का ऑपरेशन लोटस जगजाहिर है। इस बात का जवाब आम आदमी पार्टी को नहीं देना है, बल्कि भाजपा को देना है कि बिना बहुमत पाए चुनाव में भाजपा अलग-अलग राज्यों में सरकार कैसे बनाती है?

Spread the love