madhyabharatlive

Sach Ke Sath

सघन जनसंपर्क, लोगों ने खुले मन से किया अपने बेटे, भाई का स्‍वागत

स्‍वतंत्र प्रत्‍याशी राजीव यादव के समर्थन में 15 नवंबर बुधवार को धार के धानमंडी चौराहे पर आम सभा का आयोजन।

राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी राजीव यादव ने किया शहर के विभिन्‍न वार्डों में जनसंपर्क, लोगों ने खुले मन से किया अपने बेटे, भाई का स्‍वागत।

धार। शहर में राष्‍ट्रवादी विचारधारा का सूत्र जीवन में उतारकर शहीद क्रांति यात्रा की नींव रखने वाले राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी राजीव यादव अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे है। छात्र राजनीति से अपना कॅरियर शुरू करने वाले यादव एक मात्र नेता है, जिनकी पूरी जिदंगी देशभक्ति और युवा कार्यकर्ताओं के आसपास रही है। इसी साल मार्च में उन्‍होंने धार में पहला शहीद स्‍मारक बनवाने की नींव रखते हुए आदर्श सड़क पर शहीद ए आजम भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की प्रतिमा स्‍थापित करवाई थी।

सघन जनसंपर्क, लोगों ने खुले मन से किया अपने बेटे, भाई का स्‍वागत

इन शहीदों के वंशज इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। एक बार दोबारा देश की आजादी में अपना सर्वोच्‍च बलिदान देने वाले इन क्रांतिकारियों के वंशज धार आ रहे है और इस बार वे धार के धानमंडी चौराहे पर राष्‍ट्रवादी सोच के नेता राजीव यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। यह सभा 15 नवंबर बुधवार को धानमंडी चौराहे पर दोपहर 3 बजे होगी।

विधानसभा चुनावों के चलते राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी राजीव यादव का जनसंपर्क पूरे शहर में जारी है। इस जनसंपर्क के दौरान यादव को भारी जनसमर्थन भी मिल रहा है। मंगलवार को भी राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी यादव ने शहर के विभिन्‍न वार्डों में जनसंपर्क किया।

Intensive public relations, people welcomed their son and brother with open hearts.

इस दौरान वे शहर के वार्ड क्रमांक 11, 12, 13, 23, 24, 25, 27, व 28 में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता भगवा ध्‍वज थामे शामिल हुए। घर-घर पहुंचकर राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी यादव ने लोगों का आशीर्वाद प्राप्‍त किया। साथ ही अपने समर्थन में मतदान करने की अपील की। लोगों ने भी खुले मन से यादव का स्‍वागत कर आशीर्वाद प्रदान किया।

राजीव यादव द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) को भी जनता से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। जनता से जुड़े छोटे-छोटे बिंदुओं को इसमें शामिल किया गया है। इसके बाद राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी राजीव यादव ने पीथमपुर में एक रोड शो किया। यह रोड पीथमपुर में शाम 6 बजे मनमानी कॉलोनी सैनी स्‍वीटस के पास से शुरू हुआ, जो संजय जलाशय रोड, जयनगर कॉलोनी होते हुए छत्रछाया कॉलोनी स्थित बगीचे पहुंचा। यहां पर एक आम सभा का आयोजन किया गया।

Intensive public relations, people welcomed their son and brother with open hearts.

रोड शो में बड़ी संख्‍या में लोगों की सहभागिता रही। जिसमें जगह-जगह लोगों ने राष्‍ट्रवादी प्रत्‍याशी यादव का स्‍वागत कर आशीर्वाद प्रदान किया।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love