madhyabharatlive

Sach Ke Sath

अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त में, मामला दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण का

धार। क्षेत्र में जब सनसनी फैल गई जब 2 दिन पूर्व कॉलेज से आ रही छात्र को फिल्मी स्टाइल में उठा कर ले जाने का मामला संज्ञान में आया।

आपको बता दे की 2 दिन पूर्व धार पीजी कॉलेज से आ रही छात्रा का इंदौर नाका क्षेत्र में अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण कर लिया गया। अपहरण की खबर लगते ही जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने अपहरण कर्ताओं को पकड़ने के लिए करीब 10 टीमों का गठन कर आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल ने का काम शुरू करवा दिया। SP की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को वाहन सहित गिरफ्तार भी कर लिया। मुख्य आरोपी को जो फरार चल रहा था जिसकी पुलिस लगातार तलाश में जुटी हुई थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया।।

प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, छात्रा के पुराने प्रेमी द्वारा योजनाबद्ध तरीके से छात्रा का अपहरण किया गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को छात्रा सहित बाग थाना क्षेत्र के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया था।

Kidnapper in police custody, case of kidnapping of student in broad daylight

पुलिस के अनुसार पूरा मामला यह है कि बुधवार की शाम को करीब 4 से 5 बजे के आसपास एक छात्रा का अपहरण किया जाता है। छात्रा के साथ एक और छात्रा थी जिसने शोर मचा कर भीड़ ईखट्टा की उसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा की छान बिन शुरू कर दी गई।

बताया जा रहा है कि छात्रा उमरबन क्षेत्र के करौंदिया की रहने वाली है। छात्र का नाम ललिता बुंदेला बताया जा रहा एवं वह MA थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा देने इंदौर से धार आई थी। छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली तभी सामने से चार-पांच लोग एक कर में सवार होकर आए और युवती को जबरदस्ती कार में बिठाकर अपहरण कर भाग गए। जिस कार में अपहरण किया गया था उस कार का नंबर भी नहीं था। पुलिस ने रात्रि करीब 12 बजे के आसपास छात्रा को खोज निकला था।

Spread the love