madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Mama's niece is not safe, will make every effort to get justice for daughter, Kamal

Mama's niece is not safe, will make every effort to get justice for daughter, Kamal

मामा की भांजिया नहीं हे सुरक्षित, बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर प्रयास करेंगे, कमल

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के दुपहरिया गांव में बेटी से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की धमकी से परेशान होकर पीड़िता के पिता धीरेंद्र गोस्वामी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजनों ने समाज के लोगों और कांग्रेस नेताओं के साथ शव को मेन रोड पर रखकर चक्का जाम कर दिया था।

आपको बता दे की मामला नटेरन थाना क्षेत्र के दुपहरिया गांव का है। यहां रहने वाले धीरेंद्र गोस्वामी ने विगत दिनो जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। मिली जानकारी के अनुसार, डेढ़ महीने पहले 25 मई को मृतक की बेटी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या की थी। उसने गांव के ही 5 लोगों पर परेशान करने के आरोप लगाए। सुसाइड नोट पुलिस के पास भी मौजूद है, लेकिन अब तक उस सुसाइड नोट पर आगे की कार्रवाई नहीं की गई है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो कुछ दिन बाद बाहर भी आ गया। परिजनों का आरोप है कि जेल से बाहर आते ही आरोपी, लगातार धमकी दे रहा था। इस से प्रताड़ित होकर धीरेंद्र ने यह कदम उठाया है।

सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

इस मामले में नाराज परिजनों ने कांग्रेस नेताओं के साथ हाईवे पर शव रखकरा जाम भी लगा दिया था। जिससे वाहनों की लाइन लग गई। परिजन एफआईआर कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और आश्वासन के बाद समझाईस देकर जाम खुलवाया था।

कांग्रेस ने सरकार को घेरा

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भी सरकार और भाजपा नेताओं को जमकर आड़े हाथों लिया और इस घटनाक्रम के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के साथ प्रदर्शन में विदिशा विधायक शशांक भार्गव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे, कांग्रेस के नेता शिवेंद्र प्रताप सिंह, राजेश यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Mama's niece is not safe, will make every effort to get justice for daughter, Kamal

गोस्वामी समाज के कई साथी लगे हुए पीड़ित परिवार की न्याय दिलाने में —

अखिल भारतीय दशनाम गोस्वामी समाज के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र भारती गोस्वामी ने भी एस पी और एसडीओपि से बात की थी

विदिशा जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, बाकि बचे हुए आरोपियों की भी जल्द गिरफ़्तारी होगी। विदिशा एसपी राकेश शुक्ला। 

अखिल भारतीय दशनाम गोस्वामी समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष कमल पूरी गोस्वामी के द्वारा भी विदिशा एसपी राकेश शुक्ला जी से फोन पर चर्चा हुई। उनके द्वारा बताया गया की दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के साथ-साथ जो फरार हे उन आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

इस दुख की घड़ी में पूरा गोस्वामी समाज उनके साथ खड़ा है और परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करंगे। कमल पूरी गोस्वामी इंदौर।

Spread the love