madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Modi is realizing cultural nationalism, the country has become stronger under his leadership

Modi is realizing cultural nationalism, the country has become stronger under his leadership

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद साकार कर रहे मोदी, उनके नेतृत्व में देश मजबूत हुआ

2014 से आज तक तरक्की व विकास हुआ है- कविता पाटीदार राज्यसभा सांसद। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के धार दौरे को लेकर प्रेस वार्ता  का आयोजन, भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने कहा- धार के लिए गौरव की बात।

धार। सन् 2014 में प्रधानमंत्री बनने के पहले नरेन्द्र मोदी धार के कुक्षी में आए थे। उस दौरान वे प्रधानमंत्री का चेहरा घोषित हो चुके थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद 2019 में वह धार आए और अब दूसरी मर्तबा 7 मई को फिर से धार में आ रहे है। उनका आगमन हम सबके लिए गौरव का विषय है। उनके नेतृत्व में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का संकल्प साकार हो रहा है। भारत तेजी से मजबूत  हुआ है और आत्मनिर्भर होकर वैश्विक पटल पर मजबूती से उभरा है। यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा ने रविवार को भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही।

विश्वास और उम्मीद का चेहरा बने पीएम —

राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री कविता पाटीदार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए पीएम के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पीएम राष्ट्रनायक है और उनका धार में आना हम सबके लिए गौरव की बात है। उनके नेतृत्व में अभूतपूर्ण निर्णय और धर्म, समाज, संस्कृति और विकास के लिए काम किए गए है। पीएम आज देश में विश्वास और उम्मीद का चेहरा बनकर उभरे है। उनके आगमन और उनको सुनने के लिए धार जिला सहित झाबुआ  एवं आसपास के क्षेत्रों से लोग पहुंचेंगे।

प्रेस वार्ता को पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने संबोधित किया। इस दौरान भाजपा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर, भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, धार विधायक नीना वर्मा, लोकसभा प्रभारी नंदकिशोर पाटीदार, संयोजक प्रभु राठौर, जिला प्रभारी श्याम बंसल, प्रदेश महामंत्री जयदीप पटेल, भाजपा प्रवक्ता गोविंद मालू, निलेश भारती, जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा,दीपक सिंह रघुवंशी  मौजूद रहे। संचालन महामंत्री प्रकाश धाकड़ ने किया।

भाजपा ने सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का नारा दिया विक्रम वर्मा

विक्रम वर्मा जी ने कहा कि धार महू लोकसभा क्षेत्र से दो महिला सांसद होंगी। सावित्री ठाकुर जो भाजपा की उम्मीदवार हैं, एवं कविता पाटीदार राज्यसभा सांसद के रूप में मौजूद है। इसी प्रकार दो विधायक नीना वर्मा व उषा ठाकुर धार लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जी तीसरी बार धार जिले के दौरे पर आ रहे हैं। हमारे जिले में रेलवे का काम तेज गति से चल रहा है, ब्रिज बन रहे हैं, स्टेशन एक किलोमीटर के दायरे में नौगांव के क्षेत्र में बन रहा है, पीथमपुर, महू, रेलवे लाइन का कार्य तेज गति से चलकर पूरा होने जा रहा है, विकास के कार्यों में पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। धार अब जंक्शन बन जाएगा, क्योंकि यहां से मेघनगर, अलीराजपुर, झाबुआ, रतलाम आदि क्षेत्र जुड़ जाएंगे। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की थी। इसी क्रम में धार जिले में मेडिकल कॉलेज के लिए 2500 करोड़ का काम चल रहा है एवं 500 बेड का हॉस्पिटल जो कि 7- 8 मंजिल का होगा। विकास की श्रेणी में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सड़क, बिजली, सिंचाई, आदि के क्षेत्र में विकास द्रुत गति से चल रहा है। भगवान राम लला जो कि टेंट में विराजमान थे, रामलला भी मोदी के राज्य में पक्के मंदिर में विराजमान हो चुके हैं।

भाजपा ने सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का नारा दिया।शंकराचार्य ने भारतीय संस्कृति व गौरव को बढ़ाया है, हमारा देश शास्त्र का निर्माण कर रहा है शस्त्रों को अन्य देशों को निर्यात भी कर रहा है।भारत मोदी जी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास कर रहा है। वैक्सीन का दुष्प्रचार किया जा रहा है जबकि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला टीका लगवाया था।

मतगणना का प्रतिशत बढ़ाना है । सन 1971 में 50 से 52%  सबसे कम मतदान हुआ था किंतु उसके बाद लगातार 60%, 65  से 70% तक मतदान हुआ है अब हमारा लक्ष्य है कि 70% से अधिक का मतदान हो।

Spread the love