madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Public anger erupted over the accident, slogans of Murdabad were raised in front of the CM

Public anger erupted over the accident, slogans of Murdabad were raised in front of the CM

हादसे पर फूटा जनता का गुस्सा, सीएम के सामने लगे मुर्दाबाद के नारे

हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा, सीएम के सामने लगे प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, बाजार बंद।

इंदौर। हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा, सीएम शिवराज के सामने लगे प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, बाजार बंद।

आपको बता दे की हादसे के एक दिन बाद घायलों के हाल जानने पहुंचे सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सामने इंदैर की जनता ने जमकर नारेबाजी की, सीएम के सामने ही लोगों ने प्रशासन मुर्दाबाद, नगर निगम हाय-हाय, मौतों का जिम्मेदार प्रशासन है के नारे लगाए।

सीएम ने हादसे में घायल लोगों के हाल जाने और घटनास्थल का भी दौरा किया। वहीं आज सुबह से ही क्षेत्र के सभी बाजार और दुकानें शोक स्वरूप बंद रही। सभी गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

गौरतलब है कि सपना संगीता टॉकीज के सामने वाली गली मैं स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर मैं कल की घटना जिस घटना में करीब 40 लोगों के मरने की खबरें सामने आ रही, जिसके शोक स्वरूप आज सुबह से ही पटेल नगर, स्नेह नगर, अग्रवाल नगर, सिंधी कॉलोनी, जागृति नगर, सर्वोदय नगर, पंचशील नगर की दुकान बाजार आदि और बड़े बाजार नहीं खुले। इन क्षेत्रों की गलियों में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। हर जगह कल की घटना को लेकर ही चर्चा होती रही।

गौरतलब है कि घटना के बाद सभी व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों ने घोषणा की थी कि 31 मार्च को शहर के सभी बाजार दोपहर 2:00 बजे तक बंद रहेंगे। कल हुए हादसे में कच्छ पटेल पाटीदार और सिंधी समाज के लोग ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

कमलनाथ ने साधा निशाना

इधर पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो रेपिड एक्शन फोर्स बनाएंगे जो 15 मिनट में किसी भी घटना पर पहुंचेगी और राहत कार्य करेगी।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love