madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Sarpanch husband beat the young man half-naked, beat him with sticks and punches

Sarpanch husband beat the young man half-naked, beat him with sticks and punches

सरपंच पति ने युवक को अर्धनग्न कर पीटा, डंडे और घूंसे मारे

वीडियो वायरल होने पर आरोप‍ित गिरफ्तार। 

सरपंच पति ने युवक को अर्धनग्न कर पीटा, डंडे और घूंसे मारे।

रीवा। एक व्यक्ति को मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। उक्त वायरल वीडियो से पता चला है कि वीडियो में जो शख्स मारपीट कर रहा है वह शिक्षा विभाग में लिपिक पद पर पदस्थ है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपि‍त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना हनुमना थाना अंतर्गत पिपराही ग्राम पंचायत की है।

हनुमना पुलिस ने बताया है कि युवक को आरोपि‍त ने अर्धनग्न कर पहले लाठी व डंडों से पीटा जीसके बाद एक दर्जन से ज्यादा बार उसे जूते, तमाचे और घूंसे मारे। इस दौरान पीड़ित आरोपी के सामने गिड़गिड़ाता रहा और माफी मांगता रहा, पर लिपिक ने एक नहीं सुनी। वह ताबड़तोड प्रहार करता रहा। साथ ही जमकर गाली गलौज भी की।

इस दौरान आरोपित बाकायदा अपने घर वालों से इसका वीडियो भी बनवाता रहा। अब दो साल बाद परिजनों ने ही वीडियो वायरल कर आरोप‍ित को फंसा दिया है। वायरल वीडियो देख पुलिस ने 22 जुलाई को एफआईआर दर्ज कर की है। वहीं दूसरी तरफ सीआरपी की धारा 151 और आईटी एक्ट का प्रकरण बनाते हुए आरोप‍ित क्लर्क को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया जमीनी विवाद
हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले ने बताया कि 35 वर्षीय युवक दो वर्ष पहले तक पिपराही ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के घर में पिकअप वाहन चलता था। उसने कुछ दिनों पहले सरपंच के पड़ोस में जमीन खरीद ली। जबकि उस भूमि का कब्जा सरपंच के परिवार वालों का पहले से था। ऐसे में सरपंच पति आरोपि‍त से विरोध मानने लगा। उसकी अक्सर लेनदेन को लेकर बहस बाजी होती रहती थी।
Sarpanch husband beat the young man half-naked, beat him with sticks and punches
स्थानीय लोगों का आरोप है कि जवाहर सिंह 55 वर्ष प्रतापगंज शासकीय स्कूल का लिपिक (बाबू ) है। वह अपराधिक किस्म का है। गांव में उसकी पत्नी दो कार्यकाल से सरपंच है। कोई अगर विरोध करता है तो वह अपने रसूख और पैसों के दम पर चुनाव जीत लेता है। आज तक किसी ने पुलिस से शिकायत तक नहीं की है। पहली बार वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। लगातार दूसरी बार उसकी पत्‍नी 2022 में सरपंच बनी।
वायरल वीडिया अनुसार 
फरियादी ने बताया कि वायरल वीडियो मई 2021 के आसपास का है। उस दिन सरपंच पति ने पीड़ित को अपने घर बुलाया। कहा कि जमीन भले ही बगल में खरीद लिए हो, पर कब्जा नहीं पाओगे क्योंकि यह जमीन हम लोगों के कब्जे में है। उसने विरोध दर्ज कराया तो पहले जूता व डंडे मारे। इसके बाद मुंह पर तमाचा व घूंसे मारे हैं। सभी प्रहार चेहरे पर किए गए हैं। जिससे जबड़ा चोटिल हो गया था।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading