madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Shehnai is soon going to be heard at Shivraj Singh Chouhan's house.

Shehnai is soon going to be heard at Shivraj Singh Chouhan's house.

शिवराज सिंह चौहान के यहां जल्द शहनाई गूंजने वाली है

शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के यहां जल्द शहनाई गूंजने वाली है। उनके छोटे बेटे कुणाल की सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (मामा) शिवराज सिंह चौहान के घर जल्द ही शहनाई की गूंज सुनाई देगी। छोटे बेटे कुणाल चौहान की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। यह सगाई का कार्यक्रम एक मंदिर में सादा समारोह में आयोजित किया गया था। वायरल तस्वीरों में शिवराज सिंह चौहान, पत्नी साधना सिंह चौहान, बड़े पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान के साथ कुणाल चौहान अपनी होने वाली पत्नी रिद्धी के साथ नजर आ रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कुणाल चौहान का रिश्ता भोपाल के जाने माने डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धी जैन के साथ हुआ है। रिद्धी के पिता का नाम संदीप जैन है। कुणाल और रिद्धी साथ-साथ पढ़े हैं। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कुणाल चौहान की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बधाइयों का तांता लग गया।

Shehnai is soon going to be heard at Shivraj Singh Chouhan's house.

कुणाल के घर के पीछे रिद्धी का निवास —

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बहु का घर शिवराज सिंह चौहान के 74 बंगला स्थित सरकारी आवासी बी-8 के पीछे निशात कॉलोनी में स्थित है। सगाई समारोह के दौरान लड़की पक्ष की ओर से उनके परिजन, कुणाल की ओर से पिता शिवराज सिंह चौहान, माता साधना सिंह चौहान, भाई कार्तिकेय सिंह चौहान सहित अन्य मौजूद रहे। 

ईरान से ताल्लुक है रिद्धी के परिवार का —

बताया जा रहा है कि रिद्धी के दादाजी इंदरमल जैन ईरान के शाह रजा पहलवी के शाही डॉक्टर रहे हैं। यह परिवार लंबे समय तक ईरान में रहा है। ईरानी के रजा शाह पहलवी, पहलवी वंश के पहले राजा थे। इन्होंने ईरान पर 1925 से 1941 तक राज किया।

डेयरी चलाते हैं कुणाल —

बता दें शिवराज सिंह चौहान परिवार में बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भले ही राजनीति में सक्रिय हों, लेकिन छोटे बेटे कुणाल चौहान राजनीति से दूर ही रहते हैं। वे एक डेयरी कंपनी चलाते हैं। इस कंपनी में दूध के साथ घी, लस्सी, पनीर, दही और पानी बेचा जाता है।

Spread the love