madhyabharatlive

Sach Ke Sath

तूफानी जनसंपर्क, चार कार्यकर्ता भाजपा छोड़कर कांग्रेस में हुए शामिल

राम भक्त हनुमान जी के दर्शन कर बांडीखाली से तूफानी जनसंपर्क शुरू

सरदारपुर/धार। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र गुरुवार को क्षेत्रीय विधायक कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप ग्रेवाल द्वारा राम भक्त हनुमान जी के दर्शन कर ग्राम फुलगावडी के मजरा बांडीखाली से तूफानी जनसंपर्क शुरू किया। पहले दिन 10 से अधिक गावों में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस के लिए मतदान करने की अपील की। ग्राम पंचायत उंडेली में जनसंपर्क के दौरान चार भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक श्री प्रताप ग्रेवाल की रीति नीति एवं कार्य शैली से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान विधायक श्री ग्रेवाल द्वारा सभी कार्यकर्ताओं का माला पहनाकर स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान विधायक श्री ग्रेवाल ने सरकार बनने पर सभी 11 घोषणाएं पूर्ण करने का वादा भी किया।

Stormy public relations, four workers left BJP and joined Congress

इन गावों में किया जनसंपर्क:-

विधायक श्री ग्रेवाल द्वारा गुरुवार से क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क प्रारंभ किया है, जनसंपर्क के पूर्व श्री ग्रेवाल ने राम के अनन्य भक्त श्री हनुमान जी की दर्शन किए। ग्राम बांडीखाली, उंडेली, मोरगाव, हातोद, मांगोद आदि गावों में जनता से आशीर्वाद लिया। उंडेली निवासी भाजपा कार्यकर्ता ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के तानाशाह की सरकार है। गरीबों की कोई सुनवाई नहीं होती है।

11 घोषणाएं पूरी करने का किया वादा!

विधायक श्री ग्रेवाल ने कहा कि कांग्रेस ने हर वर्ग के लोगो की भावनाओ को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र बनाया है। कांग्रेस सरकार बनते ही 100 यूनिट बिजली बिल माफ, 200 यूनिट बिल हाफ, किसानों का कर्ज माफ, किसानों को 5 हॉर्स पावर तक बिजली मुफ्त, महिलाओं को 1500 प्रतिमाह सहित 11 घोषणाएं पूरी की जाएगी।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love