madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Teacher's act, he raped a minor student on the pretext of marriage

Teacher's act, he raped a minor student on the pretext of marriage

शिक्षक की हैवानियत, शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

राजगढ़। राजगढ़ जिले में खिलचीपुर स्थित हायर सेकंडरी स्कूल के एक शिक्षक ने उसी स्कूल में अध्ययन करने वाली एक 11 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपित शिक्षक ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण सहित पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित शिक्षक ने स्कूल की छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। खिलचीपुर के रहने वाले एक परिवार ने थाने में शिकायत की थी कि कक्षा 11 वीं में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी कायम की थी। साथ ही आरोपित शिक्षक की तलाश शुरू कर दी थी।

परिजनों ने शिक्षक की भी शिकायत की

इसी बीच बच्ची के परिजनों ने यह भी आरोप लगाए थे कि स्कूल का शिक्षक हमारी बेटी से बात करता है। उसी ने नाबालिग को अगवा किया होगा। इस घटना के बाद बालिका थाने पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने नाबलिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व अपहरण कर ले जाने को लेकर मामला दर्ज किया है। साथ ही आराेपित शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग ने लगाई फांसी

इधर एक अन्य मामले में राजगढ़ जिला मुख्यालय में रहने वाले 15 वर्षीय मोहित पिता केपी बनावड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात के समय कमरे में सोने के लिए गया था, लेकिन सुबह जब वह नहीं उठा तो उसकी जांच की गई। कमरे के अंदर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम करावाया व शव परिजनों को सौंप दिया है।

Spread the love