madhyabharatlive

Sach Ke Sath

The morale of the bullies is high due to the collusion of the police.

The morale of the bullies is high due to the collusion of the police.

पुलिस की मिलीभगत से दबंगों के हौसले बुलंद

सरदारपुर/धार। विगत दिवस एक परिवार के बीच खेत पर से मोटरसाइकिल निकलने से खेत पर लगे पाइप पर गाड़ी निकल गई। जिस बात को लेकर धारिया और लाठी से मारपीट की गई।

निजी अस्पताल में उपचारत निशा पिता कुंवर सिंह मोहनिया जाति भील निवासी ग्राम टीकमाझिरी ने बताया कि मैं और मेरे पिताजी और मेरी मम्मी हमारे घर के सामने आम के पेड़ के नीचे बैठे थे दोपहर का समय था। उस समय मोहन, वीर सिंह और छगन तीनों अपने साथ धारिये लेकर आए और तीनों ने हमारे साथ मारपीट की। मेरे पिताजी को भी मारा और मेरे सिर में धारिया मारा जिससे में गिर गई तब उनको लगा की में मर गई और वह लोग भाग गए। निशा का इलाज निजी चिकित्सालय में चल रहा है। 

पुलिस ने फ़रयादिया सुनिता पति कुंवरसिंह मोहनिया जाति भील उम्र 30 साल निवासी ग्राम टीकमाझीरी के द्वारा बताए जाने पर प्रकरण क्रमांक- 132/24 में आरोपी (1) मोहन पिता चम्पालाल मोहनिया जाति भील, (2) वीरसिंह पिता सोमला मोहनिया जाति भील, (3) छगन पिता वीरसिंह मोहनिया जाति भील निवासी ग्राम टीकमाझीरी के विरुध्द धारा 294, 323, 506, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। 

पीड़ित परिवार उपचार के दौरान अस्पताल में होने के बावजूद आरोपी एवं पुलिस वाले उनके घर परिवार को जाकर डरा धमका रहे हैं कि तुम समझौता कर लो, नहीं तो तुम्हारे ऊपर अवैध हथियार का 24 आर्म्स एक्ट का प्रकरण बना दिया जाएगा। इतना ही नहीं आरोपी गांव में यह बात फैला रहे हैं कि हमने पुलिस को पैसा देकर तुम्हारे खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवा दी और तुम्हारे ऊपर कट्टे की भी रिपोर्ट करेंगे कि तुम कट्टा लेकर हमको मारने आए। 

पीड़ित परिवार ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आवेदन देकर उनसे निवेदन किया है कि उक्त आरोपियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Spread the love