madhyabharatlive

Sach Ke Sath

3 policemen of GRP Jabalpur suspended for indiscipline

3 policemen of GRP Jabalpur suspended for indiscipline

अनुशासनहीनता पर जीआरपी जबलपुर के 3 पुलिसकर्मी निलंबित

सतना। विधानसभा निर्वाचन 2023 में मतदान दिवस के एक दिन पूर्व सतना शहर के भरहुत नगर के पुजारी गार्डेन के पास जीआरपी जबलपुर के तीन पुलिस कर्मियों द्वारा कथित नशे में होकर गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सतना अनुराग वर्मा के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता द्वारा वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित की गई है।

पुलिस अधीक्षक जिला सतना आशुतोष गुप्ता ने निरीक्षक कार्यालय पुलिस अधीक्षक रेल्वे जबलपुर के प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर चुनाव ड्यूटी के लिये जीआरपी जबलपुर से रक्षित केंद्र सतना में आमद हुये तीनों सुरक्षा कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इनमें प्रधान आरक्षक 259 लल्लन राय, आरक्षक 333 महाराणा प्रताप और आरक्षक 32 सचिन के शामिल है। इस आचरण को पुलिस छवि को धूमिल करने वाला और अनुशासन के विपरीत और कर्तव्य के प्रति लापरवाही मानते हुये तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में संबंधित पुलिस कर्मचारियों का मुख्यालय रक्षित केंद्र सतना नियत किया गया है। सभी कर्मचारी प्रतिदिन रोल कॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे।

Spread the love