madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Husband killed his wife and burnt her body

Husband killed his wife and burnt her body

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को जलाया

कुक्षी/धार। जिले की कुक्षी तहसील के थाना अंतर्गत निसरपुर चौकी के नर्मदा किनारे डेहर गांव में पति पत्नी के बीच में हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी को जान मार डाला। जीसके बाद पति ने रात के अंधेरे में पत्नी के शव को भी जला दिया। 

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डेहर निवासी राजू बघेल उम्र 40 साल का अपनी दूसरी पत्नी दया बाई से 17 अप्रैल को विवाद हुआ था। विवाद में दया बाई की मौत हो गई थी। किसी को पता ना चले इसके लिए रात के अंधेरे में राजू बघेल ने उसकी पत्नी को घर से कुछ दूरी पर जला दिया।

आग जलते हुए आस-पास के ग्रामीण लोगों ने देखी तो राजू राजू बताया कि एक सांप काफी समय से परेशान कर रहा था, उसे मार कर जला दिया। 

जब महिला का भाई राजाराम पूछने आया तो उसने कहा कि वह नर्मदा परिक्रमा के लिए गई है। दया बाई के भाई को शंका हुई तो उसने निसरपुर पुलिस चौकी में शिकायत की।

जिसके बाद 21 अप्रैल को दोपहर में पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पति राजू पिता अनसिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की बात कबूल कर ली। मौके पर फारेंसिक टीम भी पहुंची जहां पर महिला का शव जलाया गया, वहां से कुछ हड्डियां और अवशेष टीम ने जांच के लिए भेजे हैं।

निसरपुर चौकी प्रभारी डीके तलेवाल ने बताया कि घटना 17 अप्रैल की है। इस मामले में महिला दया बाई के भाई राजाराम द्वारा 20 अप्रैल को निसरपुर पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love