madhyabharatlive

Sach Ke Sath

कोने-कोने से ढूंढ निकाला शातिर फरार आरोपियों को

धार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में धार पुलिस द्वारा 520 पुलिस बल के साथ रात्रि में काम्बिंग गस्त कर सम्पत्ति संबंधी अपराधों की रोकधाम हेतु चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती में सजायाब बदमाशो को चेक कर उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की गई।

The vicious absconding accused were searched from every corner.

पुलिस अधीक्षक धार द्वारा जिले में चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती जैसे सम्पत्ति संबंधी अपराधो में अंकुश लगाने के उद्देश्य से पूर्व में चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती की घटनाओं में गिरफ्तारशुदा/सजायाब बदमाशो तथा थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाशो की दैनिक दिनचर्या की जानकारी एकत्रित कर उन्हे कल रात्रि में चेक करने हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इन्द्रजीत बाकलवार के नेतृत्व में जिले के समस्त सी.एस.पी./एस.डी.ओ.पी. एवं समस्त थाना/चौकी प्रभारियो को निर्देशित किया गया था।

The vicious absconding accused were searched from every corner.

पुलिस कप्तान द्वारा प्राप्त दिशा-निर्देश के परिपालन में धार पुलिस द्वारा 08 राजपत्रित अधिकारियो व 520 पुलिस बल के साथ रात्रि 10 बजे से प्रात: 5 बजे तक अपने-अपने थाना क्षेत्रो में चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती जैसे सम्पत्ति संबंधी अपराधो में सजायाब आरोपियो को काम्बिंग गस्त के दौरान चेक किया गया।

गस्त चेकिंग के दौरान जिले के कुल 23 थानाक्षेत्रांतर्गत चोरी के 105 आरोपियो, नकबजनी के 58 आरोपियो, लूट के 11 आरोपियो को चेक किया गया, जिनमें से वर्तमान में सम्पत्ति संबंधी अपराधो में सक्रिय चोरी के 26 आरोपियो, नकबजनी के 04 आरोपियो के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही धार पुलिस द्वारा की गई।

The vicious absconding accused were searched from every corner.

चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती के बदमाशो के विरूद्ध धार पुलिस की उक्त कार्यवाही जारी रहेगी। जिले के आदतन बदमाशो के विरूद्ध जिला बदर, रा.सु.का. के तहत कठोरतम कार्यवाही की जा रही है।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love