madhyabharatlive

Sach Ke Sath

भारतीय मानव अधिकार सहकार ट्रस्ट के पदाधिकारीयों का निरीक्षण

सरदारपुर/धार। सरदारपुर तहसील की पंचायत का आज भारतीय मानव अधिकार ट्रस्ट सरदारपुर के पदाधिकारियों व सदस्यों के द्वारा गांव के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर सचिव को उचित कार्रवाई की बात कही गई।

इस दौरान गांव में मुख्य रूप से पीने के पानी की, ट्रांसफार्मर,
सार्वजनिक शौचालय की समस्या, आवारा पशुओं से छुटकारा, पुलिस चौकी की बाउंड्री, अतिक्रमण, गांव में नाली व सड़क पर सफाई, अस्पताल में महिला डॉक्टर नहीं होने से भी परेशानी सहित अन्य समस्या के बारे में विस्तार से जानकारी गांव में जा कर ली गई।

संबंधित अधिकारी कर्मचारियों को उचित कार्रवाई करने के दिशा निर्देश भी दिए गए। इस दौरान सचिव बालू सिंह सिंगार को सफाई सहित अन्य समस्या को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अन्य विकास कार्यों के लिए स्टीमेट बनाने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

इस दौरान दसाई के भारत गैस एजेंसी का औचक निरीक्षण किया जिसमें सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जायजा लिया गया।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी दौरा किया गया। जिसमें डॉक्टर प्रदीप मालवीय ने बताया कि यहां पर महिला डॉक्टर सहित स्टाप की कमी है। जिसके लिए विभाग से मेने मांग भी की है। इस दौरान छोटे बच्चे व मरीजों को बिस्कीट का वितरण भी किया गया।

मानव अधिकार ट्रस्ट के प्रेम वैध, महेश कुमार वर्मा, राजेंद्र दुबे, चंद्रसेन जाधव, राजु जोशी, विजय नाहर, सुभाष पाटीदार सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह चावडा ने दी।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love