madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Union Minister's car collides with bike, one dead, three injured

Union Minister's car collides with bike, one dead, three injured

केंद्रीय मंत्री की कार टकराई बाइक, एक की मौत, तीन घायल

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार से टकराई बाइक, एक की मौत, तीन बच्चे घायल। 

बाइक पर बैठे तीन बच्चे भी घायल हुए हैं, जिन्हें नागपुर रेफर किया गया है।

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जाते समय अमरवाड़ा के पास मंगलवार शाम केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार से बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पटेल को मामूली चोट आई है। बाइक पर बैठे तीन बच्चे भी घायल हुए हैं, जिन्हें नागपुर रेफर किया गया है।

हादसे के कुछ देर बाद प्रहलाद पटेल दूसरे वाहन से नरसिंहपुर चले गए। अमरवाड़ा क्षेत्र के भुला गांव निवासी निरंजन चंद्रवंशी (35) निजी हायर सेकंडरी स्कूल में शिक्षक थे। वह शाम को करीब चार बजे स्कूल से लौट रहे थे। बाइक पर बेटा निखिल (7), संस्कार (10) और जतिन (17) भी सवार थे।

सामने से आ रही केंद्रीय मंत्री की कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। केंद्रीय मंत्री ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां डाक्टरों ने निरंजन को मृत घोषित कर दिया। जतिन और निखिल के सिर में गंभीर चोट आई है।

Union Minister's car collides with bike, one dead, three injured

पटेल के जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। प्रहलाद पटेल भाजपा के स्टार प्रचारक हैं और वह यहां पदयात्रा करने आए हुए थे।

छिंदवाडा में रोड शो के बाद नरसिंहपुर लौट रहे थे

प्राप्त जानकारी अनुसार प्रहलाद पटेल छिंदवाडा में रोड शो के बाद नरसिंहपुर लौट रहे थे। इसी दौरान अमरवाड़ा से सींगोड़ी बाइपास पर खाकरा चौरई के पास काफिले में शामिल उनकी कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई।

प्रहलाद पटेल के छोटे भाई विधायक जालम सिंह पटेल के मीडिया प्रभारी वैभव नेमा ने बताया कि सामने से गलत दिशा से एक मोटर साइकिल चालक आ गया था, जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ जिसमें केंद्रीय मंत्री की गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी सहित बाइक सवार दो लोग भी घायल हो गए। प्रहलाद पटेल को मामूली खरोंच आई है और वे सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love