madhyabharatlive

Sach Ke Sath

खतरनाक घाट में 100 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी आईसर

ब्रेक फेल होने से हुई दुर्घटना खाई के पेड़ और पत्थर से टकराकर रुका अन्यथा गहरी खाई में चला जाता वाहन।

धार। (विशेष कवरेज, कपिल पारीक) विश्व पर्यटन नगरी मांडू के खतरनाक घाट क्षेत्र में बुधवार के दिन दोपहर 1:30 बजे एक गंभीर हादसा हो गया। ब्रेक फेल होने के कारण घाट उतर रहा आयशर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर घाट के नीचे गहरी खाई में जा गिरा। राहगीरों ने जब हादसे को अपनी आंखों से देखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

गनीमत रही की आईसर वाहन क्रमांक एमपी 13 जेठएफ 9566 लगभग एक से डेढ़ हजार फिट गहरी खाई के ऊपरी हिस्से में पत्थर और पेड़ से टकराकर रुक गई। इसके कारण उसमें सवार ड्राइवर क्लीनर और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल तो हुए पर उनकी जान बच गई।

थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी दलबल के साथ मांडू तारापुर घाट क्षेत्र में पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों घायलों को उपचार के लिए धार रेफर किया। वाहन धार जिले के मनावर क्षेत्र के लोनी गांव का बताया जा रहा है। चालक कमल ने बताया की घाट उतारते समय अचानक ब्रेक फेल हो गया था और गाड़ी तेजी से नीचे की ओर जा रही थी। इस बीच सीधे हाथ की तरफ गाड़ी नीचे खाई की तरफ उतर गई और खाई में जा गिरी।

थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी ने कहा कि किसी की जान को कोई खतरा नहीं है उपचार के लिए घायलों को भेज दिया गया है। गाड़ी के कागजात फिटनेस आदि के विषय में जानकारी ली है जांच जारी है।

दरअसल मांडू के दोनों और लगभग 1000 फीट गहरी खाई है और खतरनाक घाट क्षेत्र है। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। घाट क्षेत्र में सुरक्षा संसाधनों का पूरी तरह अभाव है।

Spread the love