madhyabharatlive

Sach Ke Sath

बहनों को लखपति बनाना ही हमारा संकल्प- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने जिले की मनावर, गंधवानी, सरदारपुर और धार विधानसभा में चुनावी सभाओं को किया संबोधित। मै सरकार नहीं परिवार चलाता हूं – शिवराज सिंह चौहान।

धार। विधानसभा चुनाव तो एक बहाना है, मुझे तो आपके दर्शन करने आना था, मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं। मैं हमेशा कहता हूँ कि, मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, मध्यप्रदेश में रहने वाली जनता ही मेरी भगवान है और इस जनता का पुजारी शिवराज सिंह चौहान है। पिछले 18 सालों में यही प्रयास किया है कि अपना परिवार कैसे सुखी रहे और इसीलिए जनता के कल्याण की अनेकों योजनाएं बनाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास कर रहा है और डबल इंजन की सरकार में मध्यप्रदेश भी विकास पथ की ओर अग्रसर है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर बनेगी और विकास को गति मिलेगी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को जिले की चार विधानसभा क्षेत्र धार, मनावर, गंधवानी और सरदारपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कही।

Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister
Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान  ने सबसे पहले मनावर विधानसभा क्षेत्र ग्राम भानपुरा, गंधवानी विधानसभा क्षेत्र ग्राम टाण्डा, सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र ग्राम बरमंडल तथा धार विधानसभा क्षेत्र पीथमपुर नगर छत्रछाया कॉलोनी में तूफानी दौरा कर चुनावी सभा को संबोधित किया।
इस दौरान युवा आयोग अध्यक्ष डॉ निशांत खरे, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, सांसद छतर सिंह दरबार, जिला संयोजक डॉ राज बरफ़ा ,नरेश भाई पटेल सहित भाजपा प्रत्याशी श्रीमती नीना वर्मा, सरदार सिंह मेड़ा, वेलसिंह भूरिया, शिवराम गोपाल कन्नौज अलग अलग सभाओं में मंचासीन रहे।

Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister
Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister

करप्शन, क्राइम और कमीशन का मॉडल है कमलनाथ मॉडल

चौहान ने कहा ये मॉडल अब नहीं चलने वाला कमलनाथ, ये ओल्ड मॉडल है। उन्होंने कहा कि, कमलनाथ ने सवा साल में वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना दिया था। मध्यप्रदेश को बर्बाद और तबाह करने में कांग्रेस सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया, लेकिन भाइयो बहनों जनता की सेवा के लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं। जहां चाह होती है वहां राह निकल ही आती है। मैं फिर संकल्प दोहराता हूं कि मेरी लाड़ली बहने ₹10000 प्रति माह कमाये और साल भर में एक लाख से अधिक की आय उनकी हो और वह लखपति कहलाए। जब लाडली बहना योजना के माध्यम से मेरी प्यारी बहनों के खातों में ₹3000 तक डाले जाएंगे तब मेरे मन को शांति और चैन मिलेगा कि मैंने अपनी बहनों को उनका हक दिया, उन्हें न्याय दिया, बहन योजना के माध्यम से केवल पैसे नहीं डाले हैं आपका सम्मान, आत्म सम्मान दिया और स्वावलंबी बनाने का प्रयास किया है। मेरे किसान भाइयों₹6000 मोदी जी दे रहे और 4000 यह आपका भाई दे रहा है, और सिंचाई परियोजनाएं के माध्यम से हर खेत में पानी पहुंचेगे। मेरी तो इच्छा है कि सब्सिडी की जगह आपके खाते में सीधा पैसा डाला जाए और बाकी की झंझटों से मुक्ति आपको मिले। गांव में पानी की टंकी बनवा घर-घर नल से पानी पहुंचे। यह योजना लगातार सतत् जारी है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि ये वही कमलनाथ और कांग्रेस हैं, जो सवा साल के लिए आए थे और आकर प्रदेश में जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था। अब कमलनाथ कह रहे हैं कि भाजपा श्रेय लेती है, लेकिन भाईयो-बहनो कमलनाथ जी का क्या हुआ… 15 साल में सरकार बनाई वही ठीक से नहीं चलाई।

Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister
Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister

कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा, जनता को कहां से देते

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने कभी नल से पानी दिया है क्या..? कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा, तो जनता को कहाँ से पानी देते। ये बिना पानी की कांग्रेस है। ये भला नहीं कर सकते हैं। कमलनाथ और कांग्रेस की सरकार ने भाजपा की सारी योजनाएं बंद करने का पाप किया है। सवा साल में कांग्रेस ने संबल योजना बंद कर दी, बच्चों के लैपटॉप छीन लिए, कन्या विवाह का पैसा ही नहीं दिया, तीर्थ यात्रा बंद कर दी, लेकिन अब फिर से हमने तीर्थ यात्रा शुरू किया है, और इस बार केवल रेल से नहीं हवाई जहाज से भी ले जाएंगे। सीएम शिवराज ने कहा कि याद रखना भारतीय जनता पार्टी है तभी लाडली बहना है, कांग्रेस आ गई तो ना लाडली बचेगी और ना बहना बचेगी। सभी योजनाओं पर ताले लग जाएंगे।

Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister
Our resolve is to make sisters millionaires – Chief Minister

सभाओं में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, विधानसभा प्रभारी प्रभु राठौर, नारायण पटेल, अनंत पंवार, दिलीप पटोंदिया, विधानसभा संयोजक राजेंद्र गर्ग, उमेश गुप्ता, विकास मेहरवाल, राजु श्रीमाली, जिला उपाध्यक्ष विश्वास पांडे, नीलेश भारती, सौरभ शर्मा, संजय वैष्णव, दीपक फेमस, सावित्री ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा, सह मीडिया प्रभारी दीपक सिंह रघुवंशी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता, जिला पदाधिकारी, सभी मंडल अध्यक्ष,महिला मोर्चा पदाधिकारी सहित अनेक पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading