madhyabharatlive

Sach Ke Sath

शराब के नशे की शौकीन थी पत्नी परेशान पति ने‌ उतारा मौत के घाट

पत्नी की हत्या कर खाट पर सुलाकर पति फरार हो गया। तीन दिन बाद दामाद के घर आने पर पत्नी की मौत की मिली जानकारी।

पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का खुलासा कर आरोपी पति को किया गिरफ्तार।

धार। (कपिल पारिख) पत्नी के शराब पीने के शौक और लगातार नशे में रहने से परेशान पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या कर अपनी पत्नी को खाट पर सुला कर पति फरार हो गया। लगभग तीन दिन तक पत्नी का शव खाट पर ही पड़ा रहा। तीन दिन बाद जब दामाद घर पहुंचा तो दरवाजा खोलने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। मामला नालछा थाना क्षेत्र के गांव चौर बयडी का है। घटना 19 फरवरी की है। जिसकी जानकारी पुलिस को 22 फरवरी को लगी। 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के मामले का खुलासा कर दिया।

Wife was fond of alcohol, husband harassed her and killed her

नालछा थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि ग्राम चोर बावड़ी पुरा मे रामी बाई पति राधेश्याम उम्र 50 साल जाति भील शराब पीने की आदी थी, आरोपी पति उसे शराब का सेवन करने से मना करता था। 19 फरवरी की रात में भी मृतक पत्नी ने शराब पी थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था और आरोपी पति राधेश्याम ने पत्नी के गले पर पैर रखकर दोनों हाथों से गर्दन घुमा दी। जिससे गर्दन टूट गई थी उसके पश्चात आरोपी ने पत्नी के सर पर डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक पत्नी को खटिया पर सुला कर बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया। मृतक पत्नी का शव 3 दिन तक कमरे में बंद रहा। दामाद ने आकर मौत की जानकारी दी।

Wife was fond of alcohol, husband harassed her and killed her

हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया था। लगातार तीन दिन तक कमरे में पत्नी का शव पड़ा रहा। इस बीच 22 फरवरी को इनका दामाद घर पहुंचा तो उसने दरवाजा खोला तो अंदर मृत अवस्था में देखकर नालछा पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने अपराध क्र.59/24, धारा 302, 201 भादवि में मर्ग कायम कर इस मामले में जांच शुरू कर दी।

24 घंटे में नालछा पुलिस ने किया हत्या का खुलासा—

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हत्या के मामले के बाद अलग-अलग बिंदुओं पर जांच शुरू की गई थी। इसी के चलते 24 घंटे में हमने इस मामले में पत्नी की हत्या करने पर आरोपी पति राधेश्याम पिता बन्डु जाति भील निवासी ग्राम चोर बावड़ी पुरा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ईश्वर सिंह चौहान नालछा थाना प्रभारी।

Spread the love