madhyabharatlive

Sach Ke Sath

The house of the killers destroyed, the accused arrested Appropriate vehicles were also seized in the incident.

The house of the killers destroyed, the accused arrested Appropriate vehicles were also seized in the incident.

हत्यारों का घर किया नस्तेनाबूद, आरोपी गिरफ्तार घटना मे उपयुक्त वाहन भी जप्त

भोपाल, जनसंपर्क। सिंगरौली जिले के बैढ़न थाना क्षेत्रांतर्गत तेलाई ग्राम में परिवारिक पैसों के लेन-देन के मामले में विवाद के चलते 2 लोगों की बोलेरो वाहन से कुचल कर हत्या कर देने के मामले में आज सिंगरौली प्रशासन ने आरोपियों के घर को जमींदोज कर दिया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेकर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे। मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुपालन में घटना के अगले दिन 28 अप्रैल को आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके द्वारा निर्मित अवैध मकान को जमींदोज कर दिया गया और घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन को भी जप्त कर लिया गया है।

घटना के मुख्य आरोपी इन्द्रमान केसरी (गुप्ता) और उसके पुत्र अजय केसरी ने पारिवारिक पैसों के लेन देन संबंधी विवाद में 27 अप्रैल को अपने ही भाई अश्विनी उर्फ छोटे केशरी पिता जमुना प्रसाद केशरी उम्र 60 वर्ष तथा भतीजे सचिन केसरी पिता अश्विनी केशरी उम्र 28 वर्ष की बोलेरो से कुचल कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे।

हत्या के साक्ष्य घटना स्थल में मौजूद पाये जाने पर आरोपियों के विरूद्ध थाना बैढ़न में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love