madhyabharatlive

Sach Ke Sath

दर्दनाक हादसा त्रिमूर्ति चौराहे पर 2 युवकों को आयशर ने रौंदा, 1 की मौत 1 घायल

निर्माण कम्पनी में काम करते थे युवक, बाइक से खाना खाने जा रहे थे। दीनदयाल पुरम कॉलोनी में किराये से रहते थे।

धार। गुरुवार रात्रि करीब 8.45 बजे शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहा है एकमात्र ट्रैफिक सिग्नल वाले त्रिमूर्ति चौराहे पर बाईक सवार यूवको को तेज व अंधगति से आ रहै वाहन क्रमांक MH-18 BA OO25 ने मारी टक्कर, बताया जा रहा है कि युवक खाना खाने जा रहे थे।

घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत होना बताया गया वहीं एक घायल। दोनों युवक नीमच के बताए जा रहे है।

दोनो युवक त्रिमूर्ति चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल में रुके हुए थे जिनको ट्रक ने पीछे से टक्कर मार कर रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक का शव मांस में तब्दील हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक का नाम राकेश जगदीश चंद्र पाटीदार निवासी पचोर जिला नीमच का बताया जा रहा है।

उक्त घटना की जानकारी के बाद लोगों की भारी भीड़ लग गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक वाहन चालक वाहन को भगा ले जाने की कोशिश की जिसे पुलिस ने कुछ दूरी के बाद पकड़ लिया।

ट्रक चालक ने भागने के दौरान अन्य कई लोगों को कुचलने की कोशिश भी की है। पुलिस ने वाहन की जप्ती के साथ चालक एवं परिचालक दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

उक्त घटना के बाद भागने के दौरान ट्रक चालक को जब रोकने की कोशिश की गई तब उसने चाकू से हमला भी किया हालांकि इस घटना की पुष्टि नहीं पुलिस ने की है, ना ही हमारा चैनल इसकी पुष्टि करता है।

धार कोतवाली पुलिस ने भादवी की धारा 279, 337, 304 ए में वाहन चालक अंकित पिता भैरु सिंह एवं कृष्ण पिता राम दोनों निवासी संजय नगर कॉलोनी धार के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

रूम लेकर रहते थे दोनों युवक—

मृतक युवक की पहचान राकेश पाटीदार नीमच और घायल दिनेश अहिरवार निवासी जिला टीकमगढ़ के रूप में हुई है। दोनों युवक विकोप्स कंस्ट्रक्शन फर्म धार में प्रोजेक्ट फील्ड मैनेजर के तौर पर काम करते थे। धार की दीनदयाल पुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। युवक रात में अपनी बाइक से भोजनालय में खाना खाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

घटना स्थल से स्थानीय एवं परिचित भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि जिस फर्म में युवक काम करते थे, वहां के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love