madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Dispute over land, police also attacked on the spot, three policemen injured

Dispute over land, police also attacked on the spot, three policemen injured

जमीन को लेकर विवाद, मौके पर पुलिस पर भी हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में पुलिसकर्मी घायल हो गए। आरोप‍ितों ने पुलिस पर गोली भी चलाई। इसमें एसआई झाला बाल-बाल बचे। बदमाश पुलिसकर्मी का मोबाइल भी छीन ले गए।

उज्जैन। तराना थाना क्षेत्र के ग्राम बागोदा में रविवार को जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया। इसमें एक एसआई सहित दो पुलिसकर्मी व एक नगर सैनिक घायल हो गए।

पुलिस वाहन में तोड़फोड़ —

आरोपितों ने पुलिस का वाहन भी फोड़ दिया। आरोपितों ने कट्टे से फायर भी किया। इस दौरान एक गोली एसआई के कान के पास से निकल गई। बदमाश एक पुलिसकर्मी का मोबाइल भी छीन कर ले गए।

गुर्जर समाज के दो पक्षों में हुआ विवाद —

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली थी कि ग्राम बागोदा में गुर्जर समाज के दो पक्षों में जमीन की बात को लेकर विवाद चल रहा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के कुछ लोगों ने पुलिस पर चाकू, तलवार व डंडे से हमला कर दिया।
घायल पुलिस कर्मी —
हमले में एसआई आनंद झाला, एएसआई छोटेलाल, आरक्षक भूपेंद्र,और एक सैनिक आनंदी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भागते हुए कट्टे से की फायरिंग —
बदमाशों ने पुलिस के वाहन के टायर पर भी चाकू मारे तथा तोड़फोड़ भी की। आरोपितों ने भागते हुए कट्टे से फायरिंग भी की। गोली एसआई झाला के कान के पास से निकल गई। बदमाश एएसआई छोटेलाल का मोबाइल भी छीन कर ले गए।
पुलिस ने मामले में धारा 307, 353, 332, 394, 427, 147, 148, 149, ऑर्म्स एक्ट तथा एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
आधा दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार —
देर रात पुलिस ने करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आगरी गांव से बगोदा आए लोगों ने विवाद किया था। बदमाशों के वाहन में हथियार रखे हुए थे। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश भी कर रही है।
Spread the love