madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Election officers came face to face with voters by going door to door.

Election officers came face to face with voters by going door to door.

घर-घर जाकर मतदाताओं से रूबरू हुए निर्वाचन अधिकारी

घर-घर जाकर मतदाताओं से रूबरू हुए कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, १३ मई को मतदान कर राष्ट्र के प्रति नैतिक दायित्व निभाने का दिया संदेश। 

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर चुनावी तैयारी का लिया जायजा। 

धार। (कपिल पारीख) कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा गुरुवार को लोकसभा निर्वाचन 2024 की तैयारी को देखने के लिए जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान दोपहर 12 बजे नालछा पहुंचे थे। यहां कस्बे में भ्रमण कर दुकानदारों, व्यापारियों, ग्रामीणों के साथ आम मतदाताओं से रूबरू हुए।

कलेक्टर को अपने बीच देख मतदाता बेहद उत्साहित नजर आए। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा सहज भाव से मतदाताओं से रूबरू हुए। इस दौरान कलेक्टर ने मतदाताओं से पूछा बताओ वोट डालने कब जाना है, मतदाताओं ने जवाब दिया 13 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान करना है। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को मतदान का महत्व बताया और कहा राष्ट्र के निर्माण के लिए मतदान बेहद जरूरी है और मतदान करना हमारा नैतिक अधिकार और दायित्व भी है।

13 तारीख को हम सबसे पहले सारे काम छोड़कर मतदान करें, हमारे परिवार वालों को वोट डालने के लिए कहें साथ ही अपने मोहल्ले और ग्रामीणों को भी मतदान करने के लिए मतदान केंद्र तक भेजें।

इस दौरान कलेक्टर कपड़ा व्यापारी के वहां पहुंचे और उनसे जानकारी हासिल की। एक सेलून पर भी कलेक्टर पहुंचे यहां उन्होंने दुकानदार से चर्चा की। इसके बाद अनुविभागीय दंडाधिकारी पीथमपुर शाश्वत शर्मा और नालछा की नायब तहसीलदार अनिता बरेठा से चर्चा कर मतदान की तैयारी की जानकारी ली।

इसके बाद कलेक्टर आगे की ओर रवाना हुए। इस दौरान जनपद पंचायत सीईओ संदीप डावर विकासखंड शिक्षा अधिकारी चौरसिया साथ रहे।

Election officers came face to face with voters by going door to door.
Election officers came face to face with voters by going door to door.

मनावर में स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण —

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा मनावर पहुंचे। यहां उन्होंने शासकीय महाविद्यालय मनावर में बने स्ट्रांग रूम का अवलोकन किया। उपस्थित अधिकारियों का आवश्यक निर्देश दिए। मनावर के बाकानेर कस्बे पहुंचकर कलेक्टर ने मतदान केंद्र का निरीक्षण किया इस दौरान निर्वाचन आयोग के निर्देश अनुसार सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त और सुचारू रखने के निर्देश दिए।

तारापुर, चंदावड के मतदान केंद्रों पर पहुंचे कलेक्टर मिश्रा —

भ्रमण के दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा धरमपुरी विधानसभा के ग्राम चंदावड और तारापुर पहुंचे। यहां बने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर उन्होंने तमाम व्यवस्थाओं को देखा। कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए की मतदान के लिए जो दिशा निर्देश और व्यवस्थाएं करनी है उसे शत प्रतिशत रूप से पूर्ण कर तैयारी में लगे रहे।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love