madhyabharatlive

Sach Ke Sath

नन्हे बालक पर प्रहार, पिता ने दिया आवेदन

धार। समीपस्थ ग्राम जेतपुरा के रहवासी अजय पिता मांगीलाल परमार के द्वारा जनसुनवाई में एक आवेदन के माध्यम से बताया गया कि कुंदन पिता कैलाश नामक व्यक्ति जो की ग्राम पंचायत जेतपुरा में ही रहता है। जिसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिसके कारण वह आए दिन नन्हें बालकों पर निर्दयता से हमला करता रहता है। जिसके कारण ग्राम के बच्चों सहित अन्य लोगों में भी भय व्याप्त है। मानसिक विकलांग कुंदन अभी तक मोहल्ले के कई बच्चों को चोट पहुंच चुका है। पीड़ितो के द्वारा नौगांव थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

हाल ही में दिनांक 10/1/2024 को मानसिक रूप से विकलांग कुंदन पिता कैलाश के द्वारा 4 वर्षीय बालक धारेश पिता अजय परमार पर निर्दयता से हमला किया गया था। जिसके कारण 4 वर्षीय बालक को गंभीर चोट आई। घटना की जानकारी लगते ही उसके पिता एवं अन्य लोग घायल को धार के भोज चिकित्सालय ले गए। डॉक्टरों के द्वारा घायल का उपचार कर छुट्टी दे दी गई।

जनसुनवाई में कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत होकर आवेदनकर्ता अजय पिता मांगीलाल परमार ने कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा से यह गुहार लगाई की मानसिक विकलांग कुंदन आए दिन नग्न अवस्था में मोहल्ले में घूमता है। जिसके कारण महिलाओं में भी भय बना हुआ है, आवेदनकर्ता ने अनुरोध स्वरूप कहां की जल्द से जल्द मानसिक विकलांग को पागलखाने पहुंचाया जाए ताकि गांव में शांति का माहौल निर्मित हो सके। साथ ही वीडियो फुटेज भी दी गई। जिसमें आरोपी कुंदन धारेश पर हमला करता दिखाई दे रहा है। उक्त घटना का वीडियो देखने के बाद कलेक्टर श्री प्रियक मिश्रा ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love