madhyabharatlive

Sach Ke Sath

काश मैं भी इंसान होता….. आखिर मुझ बेजुबान को मार कर क्या मिला

हैवानियत की सारी हदें पार, छोटे कुत्ते के पिल्ले को पटक पटक कर मार डाला।

नालछा के मॉडल स्कूल की घटना, स्कूल में लगे सीसीटीवी कमरे में हुई कैद।

बाउंड्रीवॉल नहीं होने के कारण आए दिन बैठते हैं शराबी।

धार। (नीरज कुशवा) नालछा में चार शराबी तत्वों ने कुत्ते के पिल्ले को पटक-पटक कर मार डाला, उनकी हैवानियत यही तक नहीं रुकी कुत्ते के पिल्ले के मर जाने के बाद भी कई बार उसे जमीन पर पटका, पैरो से कुचला और बाद झाड़ियां में फेंक चले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नालछा मॉडल स्कूल में 26 फरवरी की रात करीब 7:30 बजे 4 शराबी लोगों ने एक बेजुबान कुत्ते के पिल्ले को सीमेंट कंक्रीट के रोड पर पटक पटक कर मार डाला और फिर झाड़ियां में फेंक दिया, ये शराबी तत्व यही तक नही रुके इन्होंने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, उस बेजुबान कुत्ते के बच्चे के मरने के बाद फिर झाड़ियां से बाहर लाए और पत्थरों से कुचलने लगे, कई मर्तबा जमीन पर पटका यहां तक की लातों से भी उसे पर कई बार वार किए और फिर उसे झाड़ियां में फेंक दिया।

उक्त घटना मॉडल स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे देख स्कूल प्रशासन के द्वारा नालछा थाने पर एक लिखित आवेदन दिया गया और आरोपीयो के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की।

वही नालछा थाना प्रभारी के द्वारा आवेदन और सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर कार्यवाही करते हुए अज्ञात शराबी तत्वों की जांच शुरू कर दी है।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love